Advertisement
trendingPhotos2005681
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में सनी लियोनी लगीं कयामत, जब पहनकर निकलीं जींस और व्हाइट टॉप

Sunny Leone Look: बला की खूबसूरत सनी लियोनी (Sunny Leone) काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जिसकी फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर का फुल स्लीव का टॉप पहने दिखीं. इसके साथ ही कंधे पर पर्स और मुस्कुराता चेहरा लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस का ये कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए सनी के किलर लुक की फोटोज.

कैजुअल लुक

1/5
कैजुअल लुक

मुंबई एयरपोर्ट पर सनी लियोनी (Sunny Leone) व्हाइट कलर का फुल स्लीव का टॉप और डेनिम जींस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी कैजुअल और कंफर्टेबल है. इसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने जैसे ही आई तो फैंस का दिल बेकरार कर रहा है.

 

स्टाइलिश

2/5
स्टाइलिश

सनी लियोनी का ये लुक काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने इतनी स्टाइलिश लुक में कैद हुई कि हर कोई उनके इस लुक को देखता ही रह गया. एक्ट्रेस ने भी इस मौके पर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

गॉगल्स

3/5
 गॉगल्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए सनी ने फेस पर लाइट मेकअप और गॉगल्स लगाए. इसके साथ ही पैरों में शूज पहनकर किलर वॉक करती हुई एयरपोर्ट पर नजर आईं.

क्लासी

4/5
 क्लासी

इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को देखकर वेव भी किया और मुस्कुराती दिखीं. सनी लियोनी का ये एयरपोर्ट लुक उनके फैंस को बहुत क्लासी और स्टाइलिश लग रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

5/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव

अगर आप भी कैजुअल लुक को परफेक्ट बनाने के टिप्स लेना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आपकी मदद कर सकता है. सनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और लगातार कहर वाली फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज पर एक्ट्रेस के फैंस लगातार कमेंट भी करते रहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़