Advertisement
trendingPhotos1853328
photoDetails1hindi

Sunny Deol Party: कोई भूला सालों पुरानी दरार, किसी ने मिटाई दूरियां, तो इस एक्ट्रेस ने लगाया एक्स को गले!

Gadar 2 Success Party: मायानगरी में बीती रात गिले-शिकवे भूलाते हुए कई सितारे दिखाई दिए हैं, जिसमें सबसे पहले शाहरुख खान और सनी देओल थे. जी हां...सालों पुरानी दरार को भूलाकर बीती रात सनी और शाहरुख गले मिलते दिखाई दिए. तो वहीं आमिर खान और सनी देओल ने 22 साल पुराने बॉक्स ऑफिस क्लैश को भूलाकर याराना दिखाया. इतना ही नहीं वो सितारे जो कभी रिश्ते में हुआ करते थे, सालों बाद एक बार फिर से सनी देओल की पार्टी में गले मिलते दिखाई दिए. सीधी भाषा में कह सकते हैं कि गदर 2 की सक्सेस ने एक बार फिर से बॉलीवुड को एकजुट कर दिया है. 

1/6

शाहरुख खान-सनी देओल: 30 साल पहले डर फिल्म से जो दरार खड़ी हुई थी, उसे गदर 2 ने ढहा दिया है. सालों पुरानी दरार को भूलाकर सनी और शाहरुख खान बीती रात गले मिलते हुए नजर आए. 

2/6

आमिर खान-सनी देओल- 22 साल पहले गदर और लगान के क्लैश के बाद सनी देओल और आमिर खान के रिश्ते भी कुछ खास नहीं थे. लेकिन बीती रात गदर 2 की सक्सेस पार्टी में आमिर खान दिखाई दिए, और सिर्फ दिखाई ही नहीं दोनों सुपरस्टार्स ने गले मिलकर अपने बीच की दूरियां भी खत्म कर डालीं. 

3/6

सारा अली खान- कार्तिक आर्यन: रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल के सीक्वल के टाइम पर रिलेशनशिप में थे. लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के बीच में दूरियां आ गईं और रिश्ता खत्म हो गया. पर बीती रात कार्तिक और सारा की दोस्ती देख फैंस काफी इंप्रेस हैं. 

4/6

सिद्धार्थ-कियारा: गदर 2 की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था. जहां सिद्धार्थ और कियारा ने भी अपने स्टाइल का जादू दिखाया.

5/6

शाहरुख खान-गौरी खान: सनी देओल से गिले-शिकवे मिटाकर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ गदर 2 की पार्टी में पहुंचे थे.

6/6

तब्बू: सनी देओल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तब्बू भी गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल हुई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़