Advertisement
trendingPhotos2467004
photoDetails1hindi

7 दिन बाद तुला राशि में प्रवेश करेंगे 'ग्रहों के राजा', वृष-कन्या समेत 5 राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, खूब होगी तरक्की!

Sun Transit 2024 Horoscope: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह एक निश्चित अंतरान के बाद चाल परिवर्तन करते हैं. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के लोगों पर पड़ता है. किसी के लिए ये प्रभाव शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के राजा यानी सूर्य ग्रह भी राशि परिवर्तन करने वाले हैं. 17 अक्टूबर को सुबह 7 बजकर 52 मिनट पर सूर्य तुला राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य गोचर का प्रभाव 5 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन 5 राशियों के बारे में...

1. मेष राशि

1/5
1. मेष राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. इन लोगों के जीवन में बहुत पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेंगे. करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल है. डील्स में मुनाफा हो सकता है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

2. वृष राशि

2/5
2. वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए सूर्य गोचर शुभ रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल है, तरक्की के योग बनेंगे. जो लोग प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं उनको गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. साथ ही सैलरी में भी वृद्धि की जाती है. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. पति-पत्नी के रिश्ते पहले से मधुर होंगे.

 

3. कन्या राशि

3/5
3. कन्या राशि

कन्या राशि के विद्यार्थी जो प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब का ऑफर आ सकता है. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. लव लाइफ में सुधार होगा. पार्टनर के साथ रिश्ते पहले से अच्छे होंगे.

4. तुला राशि

4/5
4. तुला राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन से तुला राशि के लोगों का अच्छा समय शुरू हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का भरपूर सहयोग मिलेगा. बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे. निवेश करने का विचार कर रहे हैं तो कर सकते हैं, भविष्य में अच्छा रिटर्न मिल सकता है. नौकरी कर रहे लोगों के प्रमोशन के चांस बढ़ सकते हैं.

5. कुंभ राशि

5/5
5. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के जीवन में बहुत पॉजिटिव चेंज देखने को मिल सकते हैं. करियर में नए अवसर मिलेंगे. मानसिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. अगर किसी बीमारी से बहुत समय से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़