Advertisement
trendingPhotos2118602
photoDetails1hindi

लाल जोड़ा...मांग में सिंदूर...गले में वरमाला...शादी में किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं सोनारिका, देखें वेडिंग फोटोज

Sonarika Bhadoria Wedding: 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुर्ख लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोनारिका और विकास पराशर मंडप में एक दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आए तो वहीं सिंदूर दान करते हुए भी कई फोटोज शेयर की हैं. देखिए सोनारिका की वेडिंग फोटोज.

 

लाल जोड़े में सोनारिका

1/5
लाल जोड़े में सोनारिका

सोनारिका और विकास शादी की तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं. शादी के इस खास मौके पर सोनारिका लाल रंग के लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. एक्ट्रेस ने गले में हैवी वार, कान में बड़े-बड़े झुमके और बालों में मांगटीका लगाए बेहद सुंदर लग रही हैं.

 

शेरवानी में दूल्हे राजा

2/5
शेरवानी में दूल्हे राजा

दूल्हे राजा की विकास पराशर की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की गोल्डन वर्क की कामदार शेरवानी पहनी हुई थी. इसके साथ ही सिर पर शेरवानी से मैचिंग पगड़ी पहने दिखे. फोटोज में ये दोनों कपल एक साथ काफी खुश नजर आए.

 

सोनारिका को किस करते विकास

3/5
सोनारिका को किस करते विकास

सोनारिका ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मंडप की इन फोटोज में ये कपल शादी के रीति-रिवाज करते नजर आया. अब जरा इस फोटो को देखिए. इसमें विकास सोनारिका को किस करते दिखे.

सिंदूर दान

4/5
सिंदूर दान

अब जरा इस फोटो को देखिए. इस तस्वीर में सोनारिका की मांग में विकास सिंदूर लगाते नजर आए. वहीं इसी फोटो में ऊपर की एक और फोटो है जिसमें दोनों फेरे लेते दिखे.

राजस्थान में की वेडिंग

5/5
राजस्थान में की वेडिंग

सोनारिका और विकास ने राजस्थान के रणथंभौर के पांच सितारा होटल नाहरगढ़ में शादी की. इसके साथ ही शादी से जुड़े सारे फंक्शंस भी इसी होटल में किए. शादी की इन तस्वीरों से पहले सोनारिका ने वरमाला का एक वीडियो शेयर किया था. जो खूब वायरल हुआ था.वहीं इन तस्वीरों को सोनारिका ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पति पत्नी'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़