Advertisement
trendingPhotos2122554
photoDetails1hindi

Sonarika Bhadoria Wedding: पेस्टल शेड्स के बीच सोनारिका भदौरिया ने चुना सुर्ख लाल रंग, ब्राइडल लुक ऐसा तारीफ के लिए शब्द भी पड़ रहे कम

Sonarika Bhadoria Shares Bridal Look: पिछले कुछ सालों से सेलिब्रिटी दुल्हनें अपनी शादी के जोड़े के लिए पेस्टल शेड्स को पहना पसंद करती हैं. अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी, रकुल प्रीत कौर, कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में अपने जोड़े के लिए पेस्टल शेड्स को चुना. इन सबके बीच टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने सुहाग के लाल रंग को भी अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन के लिए चुना. 

 

लाल सुर्ख जोड़े में सोनारिका भदौरिया

1/6
लाल सुर्ख जोड़े में सोनारिका भदौरिया

'देवों के देव: महादेव' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनारिका ने हाल ही में बिजनेसमैन विकास पराशर के साथ राजस्थान के रणथंभौर में सात फेरे लिए. सोनारिका और विकास ने आठ साल की लंबी डेटिंग के बाद अपने रिश्ते को नए मुकाम पर पहुंचा दिया है. अपने खास दिन के लिए सोनारिका भदौरिया ने सुर्ख लाल रंग को चुना. 

सोनारिका ने शेयर की ब्राइडल लुक फोटोज

2/6
सोनारिका ने शेयर की ब्राइडल लुक फोटोज

सोनारिका भदौरिया ने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद अपने ब्राइडल लुक की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सोनारिका ने अपनी शादी में ट्रेडिंग पेस्टल शेड को छोड़कर पारंपरिक लाल रंग को ही चुना. सोनारिका ने लाल रंग का जोड़ा अपनी शादी के दिन पहना, जिसपर गोल्डन वर्क किया हुआ था.

सोनारिका ने चुना फिश स्कर्ट लहंगा

3/6
सोनारिका ने चुना फिश स्कर्ट लहंगा

सोनारिका भदौरिया ने ट्रेंड में चल रहे केन-केन वाले लहंगों की जगह फिश स्कर्ट स्टाइल को चुना. सोनारिका यह लुक उनके पौराणिक धारावाहिक 'देवों के देव: महादेव' में उनके माता पार्वती के लुक से मेल खाता हुआ था. उन्होंने उसी स्टाइल को अपने खास दिन के लिए चुना.

माथे पर लाल बिंदी, हाथों में लाल चूड़ियां

4/6
माथे पर लाल बिंदी, हाथों में लाल चूड़ियां

सोनारिका भदौरिया ने इस लाल लहंगे के साथ माथे पर छोटी सी लाल बिंदी लगाई हुई थी. उन्होंने बड़ी नथ की बजाय छोटी नथ से अपने लुक में चार चांद लगाए. माथे पर टीका और गले में बड़ा सा सफेद स्टोन वाला सेट पहना हुआ था. सोनारिका ने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां पहनी हुई थीं.

 

सोनारिका के आई मेकअप ने लगाए खूबसूरती में चार चांद

5/6
सोनारिका के आई मेकअप ने लगाए खूबसूरती में चार चांद

सोनारिका भदौरिया ने अपने मेकअप में अपनी खूबसूरत आंखों को ही हाइलाइट किया. शादी के दिन उनका आई मेकअप बेहद खूबसूरत और खास था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. 

 

सोनारिका की तस्वीरों को पसंद कर रहे फैन्स

6/6
सोनारिका की तस्वीरों को पसंद कर रहे फैन्स

सोनारिका भदौरिया ने अपनी शादी के इस लाल सुर्ख जोड़े के साथ लाल रंग की ट्रांसपेरेंट लंबी चुनरी को ओढ़ा हुआ था. उनका दुपट्टा वैल स्टाइल का था, जो जमीन पर लंबा फैला हुआ था. सोनारिका की यह तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो गई हैं और फैन्स इन्हें काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़