Advertisement
trendingPhotos2131109
photoDetails1hindi

बेहद खूबसूरत हैं सोनम कपूर की सासु मां, एक्ट्रेस ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लुटाया बर्थडे पर प्यार

Sonam Kapoor Mother In Law Birthday: सोनम कपूर बहुत अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को किस तरह मैनेज करना है. वो अपने परिवार के हर एक सदस्य के साथ बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. आज एक्ट्रेस की सासु मां का हैप्पी वाला बर्थडे है. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. फोटोज में प्रिया अहूजा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही परिवार के बाकी सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही देर में सोनम की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई हैं. आइए जानते हैं अभिनेत्री ने किस अंदाज में अपनी सासु मां को जन्मदिन की बधाई दी है. 

सोनम ने लुटाया सासु मां पर प्यार

1/5
सोनम ने लुटाया सासु मां पर प्यार

आज सोनम की सास प्रिया आहूजा का जन्मदिन है. ऐसे में उन्होंने ना सिर्फ फोटोज शेयर की, बल्कि प्यारा सा कैप्शन लिखा. एक्ट्रेस लिखती हैं, "जन्मदिन मुबारक हो मां. वायु के साथ खेलने, मेरे साथ बातें करते हुए नमकीन खाने, बेटों के साथ भोजन करने और पापा के साथ यात्रा करने और घूमने-फिरने से भरा ये साल सबसे अच्छा हो." 

कमाल है दोनों की जोड़ी

2/5
कमाल है दोनों की जोड़ी

आनंद ही नहीं उनके पूरे परिवार के साथ सोनम का रिश्ता बहुत खास है. इस पोस्ट में सोनम ने यह भी लिखा कि वो अपनी सासु मां से बहुत प्यार करती हैं. फोटोज में भी दोनों का खास बोंड दिखाई दे रहा है. 

दिखीं बेहद खूबसूरत

3/5
 दिखीं बेहद खूबसूरत

फैंस सोनम के फैशन और खूबसूरती की बात करते हैं. पर उनकी सासु मां भी किसी ने कम नहीं हैं. सारी तस्वीरों में उनके आउटफिट, ज्वेलरी, हेयर स्टाइल से लेकर मेकअप तक, सबकुछ बहुत खास दिखाई दे रहा है. 

सोनम के पेरेंट्स भी आए नजर

4/5
सोनम के पेरेंट्स भी आए नजर

सोनम ने न सिर्फ अपने और आनंद के साथ, बल्कि अपने पेरेंट्स अनिल और सुनीता कपूर के साथ भी अपनी सासु मां की फोटोज शेयर की है. बैकग्राउंड को देख आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका घर कितना लग्जरी है. 

वायरल हो गई हैं तस्वीरें

5/5
 वायरल हो गई हैं तस्वीरें

देखते ही देखते यह फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है. फैंस को सोनम का बर्थडे विश करने का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. सोनम समय-समय पर अपने सास-ससुर के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़