Advertisement
photoDetails1hindi

डॉगी को लेकर सैर पर निकलीं ईशा देओल, भरत तख्तानी से अलग होने के बाद दूसरी बार हुईं स्पॉट


Esha Deol Latest Photos: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल मंगलवार को स्पॉट हुईं. इस दौरान वह अपने पेट किको के साथ दिखीं. ब्लैक कैजुअल ड्रेस में ईशा को देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए. मालूम हो, हाल में ही ईशा ने जानकारी दी थी कि वह पति भरत तख्तानी से अलग हो रही हैं.

भरत तख्तानी से अलग

1/5
भरत तख्तानी से अलग

ईशा देओल ने फरवरी 2024 में बताया कि वह बिजनेसमैन पति भरत तख्तानी से अलग हो रही हैं. इन खबरों ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया. अब तबसे वह दूसरी बार स्पॉट हुई हैं जहां वह अपने पेट के साथ दिख रही हैं. आइए दिखाते हैं ईशा देओल की तस्वीरें.

ऑफिशियल बयान

2/5
ऑफिशियल बयान

ईशा देओल की टीम ने 6 फरवरी 2024 को ऑफिशियल बयान जारी कर बताया था कि ईशा और भरत अलग हो रहे हैं. दोनों शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए. इस मामले में अभी तक देओल परिवार ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

 

डॉगी के साथ नजर आईं

3/5
डॉगी के साथ नजर आईं

अब ईशा देओल मंगलवार को अपने डॉगी के साथ नजर आईं. ईशा के डॉग का नाम Kiko है. इस दौरान ईशा का ब्लैक आउटफिट में कैजुअल लुक देखने को मिला. पैप्स ने ईशा की तस्वीरें लीं और वह भी मुस्कुराती हुई नजर आईं.

दखलअंदाजी नहीं देना चाहतीं ड्रीमगर्ल

4/5
दखलअंदाजी नहीं देना चाहतीं ड्रीमगर्ल

मालूम हो, हेमा मालिनी ने अभी तक बेटी के तलाक पर चुप्पी नहीं तोड़ी है. हालांकि रिपोर्ट्स में ये जरूर दावा किया गया था कि वह बेटी के सपोर्ट में हैं. वह ईशा के हर फैसले में हैं. वह उनके फैसले में किसी भी तरह की दखलअंदाजी नहीं देना चाहतीं, इसीलिए अभी तक वह इसपर रिएक्ट नहीं की हैं.

धर्मेंद्र की राय

5/5
धर्मेंद्र की राय

वहीं, धर्मेंद्र को लेकर ये सामने आया था कि वह चाहते हैं कि ईशा और भरत एक बार फिर से विचार करें. दोनों की दो बेटियां हैं. बच्चों के लिए उन्हें एक बार फिर सोचना चाहिए. मालूम हो, ईशा की बड़ी बेटी राध्या है तो छोटी का नाम मिराया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़