Advertisement
trendingPhotos2065561
photoDetails1hindi

Sonam Kapoor: पति आनंद आहूजा के साथ नजर आईं सोनम, All Black में खूब जंचा रूप

सेलिब्रिटी को हर कोने में ढूंढने वाली पैपराजी ने हाल ही में सोनम कपूर और आनंद अहूजा को कैमरे में कैप्चर किया. दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे थे. सोनम ने ऑल ब्लैक कलर का आउटफुट डाला हुआ था, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं. आज हम आपको इस लेख में ऐसे ही कुछ टिप्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी मदद से आप सोनम के इस आउटफिट को और भी कई तरीकों से पार्टी के लिए स्टाइल कर सकती हैं.

मस्टर्ड येलो और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन

1/5
मस्टर्ड येलो और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन

सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने मस्टर्ड येलो और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन किया है, जो बहुत ही कूल लग रहा है. आनंद ने मस्टर्ड येलो रंग के सूट सेट के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट स्टाइल की है.

सोनम का यूनिक लुक

2/5
सोनम का यूनिक लुक

सोनम ने इस फोटो में ऑस्ट्रिच फेदर ब्लेजर और ट्राउजर में खुद को स्टाइल किया है. उनकी इस ड्रेस में एक साइड यानी कि लेफ्ट हैंड की साइड पर फेदर हैं और यही फेदर का डिजाइन ट्राउजर में भी है. आप भी इसी तरह का फेदर सेट ले सकती हैं और खुद को स्टाइल कर सकती हैं. आप चाहें तो इस सेट को अलग कपड़ो के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं.

ज्यादा मेकअप को कहें न

3/5
ज्यादा मेकअप को कहें न

जिस तरह सोनम ने बहुत ही कम मेकअप किया है लेकिन फिर भी वह इतनी सुंदर दिख रही हैं. आप भी उन्हीं की तरह परफेक्ट बेस के साथ ब्लश और लिपस्टिक से अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना सकती हैं.

सिल्वर कल्च

4/5
सिल्वर कल्च

सोनम ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ सिल्वर क्लच कैरी किया है. वैसे तो ब्लैक और सिल्वर का कलर कॉम्बिनेशन अच्छा है, लेकिन आप चाहें तो रेड या फिर व्हाइट रंग का क्लच या स्लिंग बैग कैरी कर सकती हैं.

सही फुटवियर का करें चुनाव

5/5
सही फुटवियर का करें चुनाव

वैसे तो सोनम ने ब्लैक लोफर शूज पहने है, लेकिन आप चाहें तो प्लेटफार्म सैंडल या फिर पॉप हील्स भी कैरी कर सकती हैं. अगर आप कलर पॉप कॉम्बिनेशन रखना चाहती हैं तो ब्लैक की जगह किसी दूसरे कलर की हील भी कैरी कर सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़