Advertisement
photoDetails1hindi

Siddharth Birthday: साउथ से डेब्यू, बॉलीवुड में भी जलवा...एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी हैं माहिर

Siddharth Birthday: हीरामंडी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ आज यानी 17 अप्रैल 2024 को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी नाम कमाने वाले सिद्धार्थ एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी माहिर हैं. आइए, सिद्धार्थ  के बर्थडे पर जानते हैं उनके के बारे में कुछ Unknown Facts... 

सिंगिंग में भी माहिर

1/5
सिंगिंग में भी माहिर

एक्टर सिद्धार्थ बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ सिर्फ एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी माहिर हैं. जी हां...सिद्धार्थ आनंद ने कई गाने गाए हैं. सिद्धार्थ 12 से ज्यादा फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं. 

आमिर खान संग काम

2/5
आमिर खान संग काम

साउथ के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ ने आमिर खान के साथ भी काम किया है. आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती में सिद्धार्थ अहम रोल निभाते नजर आए थे. 

साउथ से डेब्यू

3/5
साउथ से डेब्यू

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2003 में साउथ फिल्म बॉयज से फिल्मी करियर की सुरुआत की थी. सिद्धार्थ ने कई साउथ फिल्मों में काम करने के बाद साल 2006 में रंग दे बसंती में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया था. 

सिद्धार्थ की फिल्में

4/5
सिद्धार्थ की फिल्में

सिद्धार्थ ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें चिठ्ठा, टक्कर, महा समुद्रम, चिन्ना, अरुवम, Aranmanai 2, Oy! समेत कई शामिल हैं.

अदिति संग सगाई

5/5
अदिति संग सगाई

बता दें, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने साल 2024 के मार्च महीने में अपनी एंगेजमेंट की तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज कर दिया था. दोनों ही एक्टर्स की सगाई की खबर सामने आने के बाद फैंस ने बधाईयों का तांता सोशल मीडिया पर लगा दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़