Advertisement
trendingPhotos2125320
photoDetails1hindi

कैमरे के सामने पति आंद्रेई कोस्चिव संग रोमांटिक हुईं श्रिया सरन, दोनों की KISS देख पैप्स ने भी मूंद ली आंखें; देखें तस्वीरें

Shriya Saran With Husband Andrei Koscheev: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली श्रिया सरन अक्सर ही अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसके अलावा को किसी न किसी इवेंट पर भी अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ नजर आती हैं. हाल ही में उनकी कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें श्रिया सरन अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ मुंबई के बांद्रा में नजर आ रही हैं और इस दौरान एक्ट्रेस के लुक्स ने सभी को ध्यान खींचा. चलिए डालते उनके लुक पर एक नजर.

श्रिया सरन का क्यूट स्टाइल

1/5
श्रिया सरन का क्यूट स्टाइल

हाल ही में श्रिया सरन मुंबई के बांद्रा में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस स्टाइल और लुक से सभी का ध्यान अपनी और खींचा. वायरल हो रही हैं तस्वीरों में श्रिया सरन का अंदाज और स्टाइल काफी हटकर नजर आ रहे हैं, जो वाकई उनके फैंस का दिल जीत रहा है. एक्ट्रेस का ये क्यूट स्टाइल फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं श्रिया सरन

2/5
शॉर्ट ड्रेस में दिखीं श्रिया सरन

वायरल हो रही तस्वीरों में श्रिया सरन डेनिम शॉर्ट ड्रेस कैरी किए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक बैग कैरी किया हुआ है और अपने इस शानदार लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. एक्ट्रेस का लुक बेहद दमदार लग रहा है. 

पति आंद्रेई कोस्चिव संग नजर आईं श्रिया

3/5
पति आंद्रेई कोस्चिव संग नजर आईं श्रिया

साथ ही इस दौरान श्रिया सरन अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. इस दौरान आंद्रेई कोस्चिव भी अपने शानदार स्टाइल कैरी किए नजर आए. आंद्रेई कलरफुल शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट शूट से कंप्लीट किया है. 

कैमरे के सामने पति संग रोमांटिक हुईं श्रिया

4/5
कैमरे के सामने पति संग रोमांटिक हुईं श्रिया

इतना ही नहीं, दोनों पैपराजी के सामने मस्ती करने के साथ-साथ काफी रोमांटिक होती नजर आए. दोनों ने पैपराजी के साथ एक दूसरे को किस भी किया. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब दोनों ने पैपराजी के सामने एक दूसरे को किस किया. इससे पहले भी कई इवेंट्स के दौरान पैप्स को पोज देते समय दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आते हैं. 

श्रिया सरन का वर्कफ्रंट

5/5
श्रिया सरन का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर श्रिया सरन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' में नजर आने वाली हैं, जो 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़