Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: शनिवार को इन राशियों पर रहेगा शनिदेव का आशिर्वाद, इनका कोई भर सकता है कान

24 February Rashifal: हिंदू धर्म में राशिफल को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है. राशिफल को मानने वाले लोग इसको नित सुबह देखते हैं और इसके हिसाब से ही किसी कार्य को करते हैं. इसे देखने को लेकर कई प्रकार की मान्यताएं हैं. ऐसे में यहां देखिए आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

आज के दिन आपके जीवन में आय की वृद्धि हो सकती है. साथ ही आज के दिन आपको संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज आप अपने बुद्धिमत्ता से कुछ बड़ा हासिल कर सकेंगे.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन अपने काम समय रहते पूरे कर लेने चाहिए. आज के दिन आपके पारिवारिक मामले बेहतर हो सकते हैं. आज भूमि इत्यादी की खरीददारी बेहतर साबित हो सकती है.

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके अनुकूल हो सकता है. आज के दिन आपको आपके भाइयों-बहनों का साथ मिल सकता है. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में मेलजोल बढ़ाने की जरूरत है. आज बंधुत्व का भावना मन में रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन आपके चारों ओर बेहतरीन वातावरण हो सकता है. आज आप सबको सम्मान देंगे. साथ ही आज के दिन आपके कारोबार में तेजी आएगी. आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकती है.

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के जीवन में आज मान-सम्मान की वृद्धि होगी. आज के दिन आपको अपने कामों में निःसंकोच आग बढ़ने की जरूरत है. आज कार्यक्षेत्र में स्थिति बेहतर हो सकती है.

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार होगा. कन्या राशि के जातकों को आज नौकरी पेशा में बढ़िया तरक्की मिल सकती है. हालांकि फिजूलखर्ची में थोड़ा सा संभलना होगा. संपत्ति से जुड़े मामलों में शुभ समाचार मिलेगा.

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों की आय आज के दिन बढ़ने वाली है. आज के दिन आपके धन-धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है. साथ ही आज के दिन आपको अपने कामों के प्रति प्रयासों को तेज रखनी होगी.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शासन प्रशासन के मायने से बेहतर हो सकता है. आज के दिन आपको सभी का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में भी आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है.

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन समान्य हो सकता है. आज के दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहतर हो सकता है. आज आपको दीर्घकालीन योजनाओं में गति मिलेगी. इसके साथ ही आज के दिन आपको किसी अजनबी से बातचीत करने से बचना होगा.

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज के दिन अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत होने की जरूरत है. आज के दिनन आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है. आज के दिन नए प्रयासों को करें.

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए बढ़िया हो सकता है. आज के दिन आपको विभिन्न स्थानों पर सफलता मिल सकती है.आज आपकी आय बढ़ सकती है. साथ ही आज के दिन आप किसी नई संपत्ति की खरीददारी कर सकते हैं.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज के दिन मेहनत और लग्न से काम करने की जरूरत है. आज कहासुनी से बचें. आज के दिन आपके मेहनत में इजाफा हो सकता है. आज के दिन धैर्य से काम लें.