Advertisement
trendingPhotos2042451
photoDetails1hindi

Shreyas Talpade Love Story: कॉलेज सेक्रेटरी को दिल दे बैठे थे श्रेयस तलपड़े, 4 दिन में ले लिया था शादी का फैसला

Shreyas-Deepti Talpade Love Story: श्रेयस तलपड़े आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर फैंस के दिल में खास जगह बनाई। पर क्या आप कुछ दशक पहले का किस्सा जानते हैं? यह वो समय था जब श्रेयस को एक लड़की ने अपनी दिवाना बना लिया था। फिर क्या, बिना ज्यादा सोचे-समझे अभिनेता ने शादी करने का फैसला ले लिया था। 

श्रेयस तलपड़े की लव स्टोरी

1/5
श्रेयस तलपड़े की लव स्टोरी

साल 2000 में श्रेयस को कॉलेज के फेस्टिवल में बुलाया गया। श्रेयस जिस कॉलेज में जा रहे थे वहीं की सेक्रेटरी कोई और नहीं दीप्ति थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और सफरनामा शुरू हो गया। खुद श्रेयस ने भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन कॉलेज में उन्हें उनकी लाइफ पार्टनर मिलेगी। 

 

4 दिन के अंदर कर दिया था प्रपोज

2/5
4 दिन के अंदर कर दिया था प्रपोज

मुलाकात के के केवर 4 दिन के अंदर श्रेयस तलपड़े ने मन बना लिया था कि वो दीप्ति को ही अपना लाइफ पार्टनर बनाएंगे। दीप्ति को भी श्रेयस पसंद आए और उन्होंने जवाब में 'हां' कहा। दोनों की लव स्टोरी सुनने में किसी प्रेम कहानी से कम नहीं लगती है। 

 

श्रेयस और दीप्ति ने 4 साल तक किया डेट

3/5
श्रेयस और दीप्ति ने 4 साल तक किया डेट

श्रेयस और दीप्ति ने एक दूसरे को अच्छे से समझने के लिए 4 साल का समय लिया। 4 साल के बाद कपल ने फैसला लिया कि वो शादी के लिए तैयार हैं। साल 2004 में श्रेयस और दीप्ति शादी के बंधन में बंधे। कपल अक्सर एक दूसरे के लिए खड़ा नजर आता है। 

 

श्रेयस और दीप्ति की शादी

4/5
श्रेयस और दीप्ति की शादी

श्रेयस और दीप्ति ने साल 2004 के दिसंबर महीने में शादी की। शादी के लिए कपल ने बहुत ही सिंपल और खूबसूरत लुक चुना था। शादी के सालों बाद कपल अपनी प्यारी सी बेटी के साथ लाइफ इंजॉय कर रहा है। 

 

श्रेयस तलपड़े ने क्यों छिपाई थी शादी?

5/5
श्रेयस तलपड़े ने क्यों छिपाई थी शादी?

फिल्म इकबाल की शूटिंग के दौरान जब श्रेयस ने छुट्टी मांगी, तो निर्देशक नागेश कुकुनूर से मना कर दिया। एक्टर को सलाह दी गई कि फिल्म के बीच में शादी की जानकारी ऑफिशियल करना सही नहीं है। इसी वजह से श्रेयस तलपड़े ने शादी को कुछ दिनों के लिए छुपा कर रखा।  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़