Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Bought New Car: श्रद्धा ही नहीं लग्जरी कार की दीवानी इन एक्ट्रेस ने भी खरीदी करोड़ों की कार

Bollywood Actress Bought Luxurious Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस भी किसी से कम नहीं. कई हसीनाएं हैं जो लग्जरी कारों की दीवानी हैं और हाल ही में उन्होंने महंगी कार खरीदी हैं.

श्रद्धा ने खरीदी 4 करोड़ की कार

1/5
श्रद्धा ने खरीदी 4 करोड़ की कार

Shraddha Kapoor: इस लिस्ट में सबसे पहले जिक्र आएगा श्रद्धा कपूर का जिनके कार कलेक्शन में अब लैम्बोर्गिनी भी शामिल हो गई है. एक्ट्रेस ने बुधवार को ही शानदार और लग्जुरियस कार खरीदी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस Lamborghini Huracan Tecnica कार की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है.

जैकलीन भी बनीं नई कार की मालकिन

2/5
जैकलीन भी बनीं नई कार की मालकिन

Jacqueline Fernandez: विदेशी बाला भी बॉलीवुड में सिर्फ नाम ही नहीं खूब पैसा भी कमा चुकी हैं. आइलैंड की मालकिन जैकलीन लग्जरी कारों की भी शौकीन हैं. उन्होंने भी कुछ समय पहले ही BMW i7 खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ तक बताई जाती है.

कियारा ने भी खरीद डाली ढाई करोड़ की कार

3/5
कियारा ने भी खरीद डाली ढाई करोड़ की कार

Kiara Advani: कियारा भी इन दिनों कामयाबी की नई इबारत लिख रही हैं. बैक टू बैक हिट देकर टॉप लिस्ट में शामिल ये एक्ट्रेस भी हाल ही में नई गाड़ी की मालकिन बनीं. उन्होंने Mercedes Maybach s580  खरीदी है जिसकी कीमत बताई जाती है 2.69 करोड़. कार बेहद ही शानदार है.

नई रेंज रोवर की मालकिन बनीं आलिया

4/5
नई रेंज रोवर की मालकिन बनीं आलिया

Alia Bhatt: इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार और नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट भी लग्जुरियस लाइफ जीती हैं. आलिया ने पिछले हफ्ते ही नई कार खरीदी है जो है ब्लैक रेंज रोवर. इस आलीशान कार की कीमत 3.2 करोड़ बताई जा रही है.

तापसी ने खरीदी करोड़ों की कार

5/5
तापसी ने खरीदी करोड़ों की कार

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू अब सिर्प एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी स्टार्ट कर चुकी हैं. कुछ समय पहले तापसी ने  Mercedes Maybach GLS600 खरीदी है जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती है. कार की कीमत 3 करोड़ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़