Advertisement
photoDetails1hindi

'Showtime' Trailer Launch Event: श्रिया-मौनी पर भारी पड़ीं महिमा मकवाना, ब्लैक ड्रैस में ढाया कहर

'Showtime' Trailer Launch Event: करण जौहर ने अपने आगामी प्रोडक्शन 'शोटाइम' का ट्रेलर जारी किया, जो मनोरंजन की ग्लैमरस दुनिया की वास्तविकता पर आधारित एक वेब सीरीज है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, मौनी रॉय, श्रिया सरन और महिमा मकवाना स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे.

'शोटाइम' का ट्रेलर लॉन्च

1/8
'शोटाइम' का ट्रेलर लॉन्च

करण जौहर यह खुलासा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं कि बॉलीवुड में पर्दे के पीछे क्या चल रहा है. डिज्नी+हॉटस्टार ने करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है. करण जौहर अपनी पहली फिक्शन सीरीज 'शोटाइम' के साथ तैयार है, जिसका ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस सीरीज में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, महिमा मकवाना, विशाल वशिष्ठ, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह सहित कई कलाकार शामिल हैं.

'शोटाइम' ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे सितारे

2/8
'शोटाइम' ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे सितारे

वेब सीरीज 'शोटाइम' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, मौनी रॉय, श्रिया सरन और महिमा मकवाना स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे. इस दौरान महिमा मकवाना ब्लैक ड्रेस में सब पर भारी पड़ती हुई नजर आईं.

 

ब्लैक पैंटसूट में महिमा मकवाना

3/8
ब्लैक पैंटसूट में महिमा मकवाना

महिमा मकवाना ने ब्लैक कलर का पैंट सूट पहना था, जो काफी ग्लैमरस था. इस पैंट सूट में वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं. महिमा ने इस पैंट सूट के साथ हाई हील्स पहने थे और बालों को खुला रखा था. महिमा का अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. सीरीज में महिमा मकवाना न्यूकमर की भूमिका निभा रही हैं.

गोल्डन ड्रेस में श्रिया सरन

4/8
गोल्डन ड्रेस में श्रिया सरन

एक्ट्रेस श्रिया सरन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए प्लंजिंग नेकलाइन वाली मेटेलिक गोल्डन शीथ ड्रेस में पहुंचीं. हाई हील्स के साथ श्रिया काफी स्मार्ट लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था और सटल मेकअप के लुक को पूरा किया. श्रिया सरन भी अहम भूमिका में हैं.

सिल्वर ड्रेस में मौनी रॉय

5/8
सिल्वर ड्रेस में मौनी रॉय

मौनी रॉय न्यूड कॉर्सेट टॉप और मैचिंग सैटिन स्कर्ट में बेहद आकर्षक लग रही थीं. मौनी ने स्मोकी आइज और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. मौनी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और कोई भी एक्सेसरीज नहीं पहनी थी. मौनी रॉय इमरान की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

नीले पैंट सूट में इमरान हाशमी

6/8
नीले पैंट सूट में इमरान हाशमी

इमरान हाशमी न्यूड टी-शर्ट और नीले पैंटसूट के साथ स्टाइल अंदाज में ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे. उन्होंने सफेद स्नीकर्स और स्टाइलिश काले धूप के चश्मे में लगाए हुए थे, जो उन्हें और भी ज्यादा हैंडसम बना रहे थे. इमरान हाशमी को दूसरी पीढ़ी के फिल्म निर्माता के रूप में दिखाया गया है.

ब्लैक डैपर में राजीव खंडेलवाल

7/8
ब्लैक डैपर में राजीव खंडेलवाल

एक्टर राजीव खंडेलवाल ने पूरे काले रंग में अपने डैपर लुक से मंत्रमुग्ध कर दिया. वह काले रंग के पैंट सूट में काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे थे. वेब सीरीज में सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे राजीव खंडेलवाल ट्रेलर में एहसास दिलाते हुए दिख रहे हैं कि इंडस्ट्री में ताकत 'स्टार' के हाथों में होती है. वहीं, एक्टर विशाल वशिष्ट भी ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

करण जौहर के दिल के करीब है सीरीज

8/8
करण जौहर के दिल के करीब है सीरीज

सुमित रॉय और मिहिर देसाई द्वारा निर्मित इस शो को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है. 'शोटाइम' कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया को उजागर करेगा. यह दर्शकों को बॉलीवुड के करोड़ों डॉलर के बिजनेस, नेपोटिज्म और सत्ता संघर्ष के पीछे क्या है, इसकी एक झलक देगा. करण जौहर पहले ही बता चुके हैं कि यह वेब सीरीज उनके दिल के बेहद करीब है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़