Advertisement
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill Look: शादी फंक्शंस के लिए परफेक्ट है शहनाज गिल का ये किलर लुक, फोटोज देख हार जाएंगे दिल!

Shehnaaz Gill Look: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दिन पर दिन निखरती जा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस मेहंदी कलर का वेलवेट सूट पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. शहनाज का ये लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया. तस्वीरों में देखिए शहनाज का कातिलाना लुक जो लोगों को दीवाना बना रहा है.

 

शहनाज गिल लेटेस्ट लुक

1/5
शहनाज गिल लेटेस्ट लुक

शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक फैंस को बेताब कर रहा है. एक्ट्रेस हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. अब एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की फोटोज शेयर की है जो वायरल हो रही हैं.

मेहंदी कलर वेलवेट सूट

2/5
मेहंदी कलर वेलवेट सूट

इन फोटोज में शहनाज का मेहंदी कलर का वेलवेट सूट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस सूट के कुर्ते के गले पर थोड़ा काम हुआ है जो वी-नेक का है और काफी ज्यादा डीप है.

धागे से काम

3/5
 धागे से काम

इसके अलावा इस सूट की आस्तीनें काफी लूज और ट्रेंडी है. जिस पर गोल्डन कलर के धागे से काम हुआ है. इसके साथ ही शहनाज ने कुर्ते से मैचिंग पजामा पहना हुआ है जिस पर भी काफी काम है.

पार्टी वियर

4/5
पार्टी वियर

शहनाज के इस पजामा पर गोल्डन कलर के धागे से हैवी काम है. जो शहनाज के इस सूट को पार्टी वियर बना रहा है. शहनाज ने इसके साथ लाइट ग्रीन कलर का दुपट्टा कंधे पर डाला हुआ है. इस लुक के साथ शहनाज ने एक से बढ़कर एक पोज दिए जिसमें वो काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं.

 

हैवी इयररिंग्स

5/5
हैवी इयररिंग्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने कानों में हैवी इयररिंग्स और बालों को ओपन करके फेस पर सटल मेकअप किया. इसके साथ ही हाई हील्स पहनी. शहनाज ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर करके कैप्शन में हॉर्ट वाला आइकन बनाया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़