Advertisement
trendingPhotos2309580
photoDetails1hindi

दामाद जहीर का हाथ थामे बेहद खुश दिखे ससुर शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी की शादी की UNSEEN फोटोज सब कुछ कह गईं

Sonakshi Sinha Jaheer Unseen PICS: भले ही अब कोई कुछ बोले लेकिन सच तो ये है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मिसेज इकबाल बन चुकी हैं. सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के चार दिन बाद बेटी और दामाद के साथ ही कुछ अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें जहीर की सिन्हा फैमिली से बॉन्डिंग साफ दिखी. देखिए जहीर इकबाल की सोनाक्षी सिन्हा के परिवार के साथ बॉन्डिंग की ये अनदेखी तस्वीरें.

कन्यादान की रस्म

1/5
कन्यादान की रस्म

सबसे पहले देखिए कन्यादान की ये फोटो. इस तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी बेटी का हाथ जहीर के हाथ में सौंपते हुए कन्यादान की रस्म अदा करते नजर आए. 

परिवार का बॉन्ड

2/5
परिवार का बॉन्ड

इस फोटो में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी लाडली बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर इकबाल का हाथ पकड़े हुए हैं. फोटो में जहीर और सोनाक्षी के चेहरे पर खुशी नजर आईं. वहीं सोनाक्षी की भाभी तरुणा भी फोटो में खिलखिलाती दिखीं.

 

सोनाक्षी की भाभी

3/5
सोनाक्षी की भाभी

जहीर इकबाल और सोनाक्षी के वेडिंग रिसेप्शन की इस अनसीन फोटो में आप जहीर का सोनाक्षी की फैमिली से बॉन्ड देखिए. न्यूली वेड कपल के साथ सोनाक्षी की भाभी पोज देते हुए काफी खुश दिखीं.

जबरदस्त सेल्फी

4/5
जबरदस्त सेल्फी

ये सेल्फी तो जबरदस्त है. ये फोटो सोनाक्षी ने क्लिक की है जिसमें बीच में उनकी भाभी तरुणा और उनके बगल में जहीर इकबाल बतौर दामाद बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

 

सास-बूह की जोड़ी

5/5
सास-बूह की जोड़ी

आखिर में सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा और उनकी बहू तरुणा के साथ बॉन्डिंग की ये प्यारी सी फोटो भी देखिए. जिसमें दोनों सास-बहू एक दूसरे के साथ कितने खुश हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़