Advertisement
trendingPhotos2282369
photoDetails1hindi

'मुंज्या' की कॉमेडी से भरी डरावनी कहानी का मजा लेने पहुंचे सितारे, स्क्रीनिंग में एक से बढ़कर एक लुक में आए नजर; देखें PHOTOS

Munjya Special Screening: शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, जो शुक्रवार 7 जून को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री से लेकर बाकी बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जहां सितारों का मेला नजर आया. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार लुक्स पर.

पति संग नजर आईं मोनी सिंह

1/8
पति संग नजर आईं मोनी सिंह

अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनीं मोना सिंह फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने पति श्याम के साथ नजर आईं. इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग बैठाते नजर आए. इतना ही नहीं, दोनों ने वहां मौजूद पैप्स के सामने एक साथ कई सारे पोज भी दिए. एक्ट्रेस के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. 

शरवरी वाघ

2/8
शरवरी वाघ

मैडॉक फिल्म्स की एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में नजर आने वाली शरवरी वाघ काफी समय से अपनी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं और फिल्म के प्रमोशन में भी खूब जी जान लगा रही हैं. हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शरवरी भी अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी का ध्यान खींचती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ ब्लैक एंड पर्पल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और खूब सारे पोज भी देती नजर आईं. 

अभिषेक बनर्जी

3/8
अभिषेक बनर्जी

'स्त्री', 'भेड़िया' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच छाए अभिषेक बनर्जी ने भी इस दौरान अपने सिंपल लुक से फैंस का दिल जीत लिया. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अभिषेक ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्राउन पेंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने वहीं पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. 

मां संग दिखीं कृति सेनन

4/8
मां संग दिखीं कृति सेनन

आखिरी बार करीना कपूर खान और तब्बू के साथ 'क्रू' में नजर आईं खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन भी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का मजा लेने के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी मां के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन एंड ब्लैक ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. वहीं उनकी मां ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ में काफी सारे पोज दिए. 

मिहिर आहूजा

5/8
मिहिर आहूजा

कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके मिहिर आहूजा भी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान उनके साथ उनकी फ्रेंड भी नजर आ रही हैं. स्क्रीनिंग के दौरान मिहिर व्हाइट टी-शर्ट के साथ ऑरेंज शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए. तो वहीं, उनकी दोस्त भी व्हाइट टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. दोनों साथ में काफी पोज भी दिए. 

रिधिमा पंडित

6/8
रिधिमा पंडित

टीवी की 'रोबोट बहू' रिधिमा पंडित भी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की स्पेशल स्क्रीनिंग में काफी दिलकश स्टाइल में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आई. साथ ही उन्होंने एक बैग कैरी कर रखा है और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. 

श्रद्धा कपूर

7/8
श्रद्धा कपूर

अपने सिंपल लुक और क्यूट स्माइल के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा कपूर भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लक टॉप के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. साथ एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ खुले बालों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर हमेशा की तरफ एक क्यूट स्माइल नजर आ रही है. 

शिव ठाकरे

8/8
शिव ठाकरे

'बिग बॉस 16' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले शिव ठाकरे भी शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान एक्टर ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए. बता दें, ये फिल्म कल यानी शुक्रवार, 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़