Advertisement
trendingPhotos2225442
photoDetails1hindi

Sharman Joshi Birthday: प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं शरमन जोशी, एक रोल के लिए 40 ऑडिशन दिए...फिर ऐसे चमकी किस्मत

Sharman Joshi Birthday: एक्टर शरमन जोशी ने अपनी दमदार अदाकारी और कमाल कॉमिक टाइमिंग से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक फिल्म में लीड रोल पाने के लिए एक्टर ने 40 ऑडिशन दिए थे. आइए, यहां जानते हैं शरमन जोशी के 43वें जन्मदिन पर उनके बारे में कुछ Unknown Facts...

शरमन जोशी

1/5
शरमन जोशी

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. शरमन जोशी का जन्म 28 अप्रैल 1979 को एक गुजराती फैमिली में हुआ था. शरमन जोशी का परिवार कलाकारों का परिवार है. शरमन के पिता अरविंद जोशी गुजराती थिएटर आर्टिस्ट थे, तो उनकी आंटी, बहन और कजिन भी मराठी और गुजराती थिएटर से जुड़े हुए थे. 

 

पहली फिल्म

2/5
पहली फिल्म

शरमन जोशी ने साल 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' से बॉलीवुड में कदम रखा. फिर एक्टर 'स्टाइल', 'एक्सक्यूज मी' और 'शादी नंबर 1' जैसी कॉमिक फिल्मों में नजर आए. लेकिन शरमन जोशी को वह पहचान नहीं हासिल हो सकी, जिसकी चाहत उन्हें थी.

चमकी किस्मत

3/5
चमकी किस्मत

शरमन जोशी को फिर खूब मेहनत और कई थिएटर शोज करने के बाद जाकर मल्टी स्टारर 'रंग दे बसंती' मिली. 'रंग दे बसंती' के बाद शरमन जोशी की किस्मत जैसे चमक गई. एक्टर फिर 'गोलमाल' कॉमेडी सीरीज में दिखाई दिए. 

एक्टिंग को मिलीं तारीफें

4/5
एक्टिंग को मिलीं तारीफें

साल 2009 में आमिर खान के साथ शरमन जोशी ने '3 इडियट्स' में काम किया. इस फिल्म में शरमन जोशी की एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं. लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी दमदार और मजेदार एक्टिंग के लिए तारीफें बटोरने वाले शरमन ने एक रोल के लिए 40 ऑडिशन दिए थे. 

एक रोल के लिए 40 ऑडिशन दिए

5/5
एक रोल के लिए 40 ऑडिशन दिए

जी हां...शरमन जोशी, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'फरारी की सवारी' में लीड रोल पाना चाहते थे. इसके लिए एक्टर ने 40 ऑडिशन दिए थे, तब जाकर उन्हें फिल्म मिली. बता दें, शरमन जोशी ने प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़