Advertisement
trendingPhotos2185323
photoDetails1hindi

Shani Effect: 3 दिन बाद शनि खोलेंगे इन राशि वालों की बंद किस्मत, धन-दौलत भर देंगे खाली तिजोरी

Shani Gochar 2025: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अप्रैल महीने की 6 तारीख को शनि ग्रह पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने वाला है. शनि का यह गोचर कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. आइए विस्तार में जानते हैं कि शनि के नक्षत्र परिवर्तन का किन किन राशियों को मिलेगा लाभ!

 

शनि नक्षत्र गोचर 2024

1/5
शनि नक्षत्र गोचर 2024

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो 6 अप्रैल को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में शनि का गोचर होने वाला है. जिसका शुभ असर कुछ राशियों पर पड़ेगा. बता दें कि 6 अप्रैल को दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर यह गोचर होगा. वहीं इससे पहले शनि 24 नवंबर से शतभिषा नक्षत्र में गोचर करे हुए थे! बता दें कि शनि का यह गोचर कुछ राशियों के लिए लाभकारी होगा, जिसके बारे में आइए विस्तार में जानें.

मेष राशि

2/5
मेष राशि

शनि का यह गोचर मेष राशि के लिए लाभकारी साबित होगा. इस दौरान इन्हें धन लाभ होगा. वहीं किसी भी प्रकार की आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे थे वह दूर हो जाएगी. हो सके तो इस महीने इतना धन लाभ हो कि नई प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं. बिजनेस करने वालों को अच्छी डील भी मिल सकती है. वहीं सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए यह महीना अच्छी खबर लेकर आने वाला है. वहीं सारे रुके कार्य पूरे हो जाएंगे.

वृषभ राशि

3/5
वृषभ राशि

इस राशि के लिए शनि का गोचर लाभकारी के साथ लाभकारी भी होगा. इन लोगों को नौकरी और बिजनेस दोनों में ही सफलता हासिल होगी. यदि प्रमोशन के लिए परेशान थें तो वह इस दौरान पूरा होगा. प्रमोशन के साथ आय में भी बढ़ोतरी होगी. करियर की तरक्की के साथ लव पार्टनर का काफी सहयोग मिलेगा. शादी में आ रही अड़चने दूर होगी. हो सके तो  शादी के प्रस्ताव के नए रिश्ते भी आएंगे.

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

इस राशि के लिए यदि कोई समस्या काफी समय से सता रही थी तो वह दूर हो जाएगी. इस समय जो भी कर्ज लिए थे वो सभी चूक जाएंगे. इस दौरान सुख और सुविधाओं में इजाफा होने वाला है. करियर में आगे बढ़ने के लिए नए रास्ते बनेंगें. लाइफ पाटर्नर के साथ रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होगा.  

धनु राशि

5/5
धनु राशि

इस राशि के लोगों को इस दौरान मन लायक जॉब हासिल होगी. बिजनेस करने वालों को इस दौरान काफी लाभ मिलेगा. वहीं जिन लोगों ने नया बिजनेस शरुरू किया है उन्हें बिजनेस बढ़ाने में सफलता हासिल होगी. लाइफ पाटर्नर के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा. हो सके तो इस दौरान कोई नई खुशखबरी मिले.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़