Advertisement
trendingPhotos2490826
photoDetails1hindi

500 साल दिवाली पर शनि-गुरु का दुर्लभ संयोग, सोने-चांदी, धन से सराबोर होंगे ये लोग!

Shani Vakri Guru Vakri 2024: दिवाली महापर्व पर इस बार ग्रह भी महायोग बना रहे हैं. शनि और गुरु जैसे महत्‍वपूर्ण ग्रह दिवाली के दिन वक्री चाल चलेंगे. ऐसी संयोग कई सालों के बाद बना है और कुछ लोगों के लिए तो अद्भुत लाभ देने वाला है.

1/5

Diwali 2024 Lucky Zodiac Signs: दिवाली का इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं. मां लक्ष्‍मी की पूजा करते हैं, उनसे धन-समृद्धि का आशीर्वाद मांगते हैं. इस साल तो दिवाली और भी खास होने जा रही है और उसकी वजह हैं शनि-गुरु ग्रह.

 

दोनों ग्रहों की उल्‍टी चाल बदलेगी भाग्‍य

2/5
दोनों ग्रहों की उल्‍टी चाल बदलेगी भाग्‍य

शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में वक्री हैं और देवताओं के गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में उल्टी चाल चलेंगे. इन 2 अहम ग्रहों का दिवाली के मौके पर उल्‍टी चाल चलना 3 राशि वालों को भाग्‍य जगा देगा. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में तगड़ी तरक्‍की मिलने वाली है.

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए गुरु और शनि की वक्री चाल बड़ा लाभ दे सकती है. जो लोग बेरोजगार थे, उन्‍हें रोजगार मिल सकता है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की होगी. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. धन लाभ होगा.

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह दिवाली बहुत शुभ रह सकती है. इन लोगों के जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. पैसा मिलेगा. आप नई गाड़ी, घर, संपत्ति खरीद सकते हैं. परिवार में खुशियां आएंगी. पार्टनरशिप के कारोबार से लाभ होगा.

मकर राशि

5/5
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए दोनों ग्रहों की उल्‍टी चाल धन योग बना रही है. अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. समय-समय पर पैसा आता रहेगा. यश मिलेगा. बिजनेस में बड़ी डील हो सकती है. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़