Advertisement
trendingPhotos2123342
photoDetails1hindi

Shaitaan ट्रेलर लॉन्च में अजय देवगन-आर माधवन सहित पहुंचीं पूरी स्टारकास्ट, देखें फोटोज

Shaitaan Trailer Launch: आर माधवन (R Madhavan) और अजय देवन की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ मुंबई में नजर आईं. काला जादू और वशीकरण पर बेस्ड इस फिल्म में आर माधवन निगेटिव रोल में हैं. तो वहीं अजय देवगन वशीकरण से फंसी अपनी बेटी को ट्रेलर में आजाद कराने की कोशिश करते नजर आए. देखिए इस ट्रेलर लॉन्च में कौन कैसे पहुंचा.

शैतान ट्रेलर लॉन्च

1/5
शैतान ट्रेलर लॉन्च

'शैतान' फिल्म में आर माधवन और अजय देवगन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला लीड रोल में हैं. ट्रेलर लॉन्च में ये सभी सितारे एक से बढ़कर एक लुक में पहुंचे और फिल्म को लेकर खूब बातें की.

 

अजय देवगन का स्वैग

2/5
अजय देवगन का स्वैग

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अजय देवगन ब्लैक पैंट, ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पहने नजर आए. इसके साथ ही गॉगल्स लगाकर रेड कार्पेट पर पोज दिए.

 

आर माधवन का लुक

3/5
आर माधवन का लुक

फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे आर माधवन ट्रेलर में खूंखार लुक में नजर आए. ट्रेलर में वशीकरण करते नजर आर माधवन ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ब्लैक जींस के साथ ब्राउन कलर का कोट और ब्राउन शेड के गॉगल्स और लॉग हेयर में दिखे.

कोट-पैंट में ज्योतिका

4/5
कोट-पैंट में ज्योतिका

वहीं फिल्म में अजय देवगन की वाइफ का रोल निभाने वाली ज्योतिका ट्रेलर लॉन्च में ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहने नजर आईं. ज्योतिका इस ट्रेलर में बेहतरीन एक्टिंग करती दिखीं. इसके साथ ही ट्रेलर लॉन्च में फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

 

जानकी की ब्लू ड्रेस

5/5
जानकी की ब्लू ड्रेस

जानकी इस मौके पर ब्लू कलर का टू पीस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कलर की फिटिंग लॉग स्कर्ट पहनी. जिसमें वो काफी स्टाइलिश लगीं. 'शैतान' फिल्म में जानकी ने अजय और ज्योतिका की बेटी का रोल निभाया है. 'शैतान' फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़