Advertisement
trendingPhotos2123193
photoDetails1hindi

रकुल-जैकी की शादी के बाद एयरपोर्ट पर मुस्कुराते दिखे अनन्या-आदित्य, तो रफ जींस में शाहिद दिखे डैशिंग, देखें Photos

Celebs Spotted At Airport: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है. शादी के बाद से गोवा वेडिंग से जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. इसी के साथ गेस्ट और सितारों ने लौटना भी शुरू कर दिया है. कुछ देर पहले शाहिद कपूर को अकेले एयरपोर्ट पर देखा गया. साथ ही अनन्या-आदित्य की जोड़ी भी देखने को मिली. दोनों के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आप भी देखें उनका खास एयरपोर्ट लुक. 

अनन्या-आदित्य

1/5
अनन्या-आदित्य

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिश्ते को कितना भी छुपाए, मगर फैंस उन दोनों को हमेशा एक साथ देख खुश हो जाते हैं. रकुल और जैकी की शादी के लिए दोनों एक साथ गोवा एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. 

 

दोबारा दिखे एक साथ

2/5
दोबारा दिखे एक साथ

शादी से वापिस जाते वक्त भी अनन्या-अदित्य एक ही गाड़ी से उतरे. इस दौरान अनन्या ने ब्लैक कलर की लोंग ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, आदित्य सिंपल शर्ट में बहुत हैंडसम दिखाई दिए. दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

नो-मेकअप लुक में दिखीं अनन्या पांडे

3/5
नो-मेकअप लुक में दिखीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे को कई मौकों पर नो-मेकअप लुक में देखा जा चुका है. आज भी वो एक बार फिर बिना मेकअप के बहुत खूबसूरत नजर आईं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी स्किन बिना मेकअप भी बहुत कमाल की दिखाई देती है. 

शाहिद दिखे अकेले

4/5
शाहिद दिखे अकेले

शाहिद कपूर को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. मगर इस दौरान वो अकेले दिखाई दिए. हर बार की तरह आज भी अभिनेता ने कूल अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा ली. 

खास है लुक

5/5
खास है लुक

शाहिद के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने रफ जींस और व्हाइट कलर की टी शर्ट पहनी है. साथ ही आंखों पर गॉगल्स लगाए हैं. उनके एयरपोर्ट लुक के वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़