Advertisement
trendingPhotos2160557
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan: काला चश्मा, काला कोट...किंग स्टाइल में एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, खूब डैशिंग लगे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Photos: शाहरुख खान का स्टाइल और स्टारडम हमेशा ऑन टॉप रहता है. पार्टी-इवेंट से लेकर ट्रैवल करने के दौरान अक्सर ही शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आते हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए, जहां काला चश्मा, काला कोट पहने शाहरुख खान खूब स्टाइलिश लगे. आइए, यहां देखते हैं शाहरुख की नई फोटोज.

शाहरुख खान फोटोज

1/5
शाहरुख खान फोटोज

एक साल में बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में देकर शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि आखिर क्यों उन्हें फैंस बॉलीवुड का किंग कहते हैं. शाहरुख खान ने डंकी की सक्सेस के बाद अपना कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि शाहरुख अपने नए प्रोजेक्ट के लिए लगातार ट्रैवल कर रहे हैं. 

ऑल ब्लैक लुक

2/5
ऑल ब्लैक लुक

शाहरुख खान बीती देर शाम भी मुंबई एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर ने काली पैंट, काली टी-शर्ट के साथ काला ब्लैजर कैरी किया था. साथ ही एक्टर ने काले चश्मे के साथ अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया. शाहरुख के ऑल ब्लैक लुक में उनके शूज जरूर व्हाइट नजर आए. 

बैग पर टिकी नजर

3/5
बैग पर टिकी नजर

शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक के साथ एक ब्राउन कलर का बैग कैरी किए दिखाई दिए. जिसपर नेटीजन्स की नजरें टिक गईं. शाहरुख खान का स्टाइलिश बैग देखने में ही खूब महंगा लग रहा है. 

शाहरुख का किंग स्टाइल

4/5
शाहरुख का किंग स्टाइल

शाहरुख खान के साथ एयरपोर्ट पर उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं. शाहरुख के एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

शाहरुख खान की फिल्में

5/5
शाहरुख खान की फिल्में

बता दें, साल 2023 में पठान-जवान जैसी दो हजार करोड़ी और 500 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली डंकी देने के बाद शाहरुख खान ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट या फिल्म को ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है. लेकिन शाहरुख खान बैक-टू-बैक ट्रैवल करते जरूर नजर आ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़