Advertisement
photoDetails1hindi

शरारा सूट, खुले बाल; सज-धज कर परिवार संग Sara Ali Khan ने मनाई राखी, एक छत के नीचे दिखा पूरा पटौदी परिवार

Bollywood Rakshabandhan: बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया. हर कोई अपने भाई और बहन पर प्यार लुटाता दिखा.

पटौदी परिवार ने साथ में मनाया रक्षाबंधन

1/7
पटौदी परिवार ने साथ में मनाया रक्षाबंधन

सारा अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान तीनों ही करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पर पहुंचे. जहां सारे परिवार ने एक साथ मिलकर रक्षाबंधन का त्यौहार साथ में मिलाया. हर कोई इस मौके पर ट्रेडिशनल लुक में दिखा.

सोहा बेटी इनाया संग आई नजर

2/7
सोहा बेटी इनाया संग आई नजर

सोहा अली खान बेटी इनाया के साथ भाई सैफ के घर पहुंचीं. इस दौरान वो ट्रेडिशनल अंदाज में दिखीं. ब्लू कलर के प्लाजो सूट में सोहा तो पिंक कलर के प्यारे से लहंगे में इनाया भी सुपर क्यूट लगीं.

 

सारा भी तैमूर-जेह को बांधती हैं राखी

3/7
सारा भी तैमूर-जेह को बांधती हैं राखी

सारा अली खान भी इस दौरान सैफ-करीना के घर पर नजर आईं. वो तैमूर और जेह को हर साल राखी बांधती रही हैं लिहाजा इस बार भी खूबसूरत अंदाज में बन-ठन कर वो त्योहार परिवार के साथ मनाने पहुंचीं.

सारा ने बुआ सबा संग दिए पोज

4/7
सारा ने बुआ सबा संग दिए पोज

वहीं सारा अली खान ने इस दौरान बुआ सबा के साथ भी खूब पोज दिए. वो भी पिंक कलर के लहंगे में खूब जचीं. कुछ समय पहले सैफ अली खान के जन्मदिन पर भी सभी साख दिखे थे. सारा और इब्राहिम तब पापा का बर्थडे सेलिब्रेट करने घर आए थे.

सारा ने फैंस की ख्वाहिश की पूरी

5/7
सारा ने फैंस की ख्वाहिश की पूरी

वहीं इस दौरान सारा के चाहने वाले भी घर के बाहर उनका इंतजार करते दिखे और उनके साथ एक तस्वीर खिंचवाने की रिक्वेस्ट कर डाली. सारा ने भी किसी का दिल नहीं तोड़ा और फैन की ख्वाहिश को कुछ इस तरह से पूरा किया.

करीना ने शेयर की तस्वीरें

6/7
करीना ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस फैमिली गेट टू गेदर की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें पूरा परिवार एक साथ पोज देता दिखा तो सारा भाईयों को राखी बांधती दिखीं. करीना सारा के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और ये बॉन्ड तस्वीरों में भी दिखा. 

पूरा परिवार दिखा साथ

7/7
पूरा परिवार दिखा साथ

वहीं सारा और इब्राहिम भी सिर्फ पापा सैफ के ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के ही करीब है. तैमूर और जेह का बर्थडे हो या फिर रक्षाबंधन सारा भाईयों पर प्यार लुटाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़