Advertisement
trendingPhotos2464251
photoDetails1hindi

'इंशाअल्लाह' के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया भट्ट, खुद को कर लिया था कमरे में बंद; फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

Alia Bhatt Film Inshallah: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसके अलावा आलिया इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिनमें से एक संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म 'लव एंड वॉर' भी है, जिसमें वो पति रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले आलिया, भंसाली के साथ 2022 में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुकी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ब्लॉकबस्टर हुई थी. हालांकि, वो भंसाली के साथ एक और फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाली थीं, लेकिन वो फिल्म अचानक बंद हो गई, जिसके बाद आलिया पूरी तरह ते टूट गई थीं. 

संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट की फिल्म

1/6
संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट की फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' साल 2022 में रिलीज हुई थी, जिसमें आलिया भट्ट ने अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान करने के साथ-साथ उनका दिल भी जीत लिया था. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स हासिल करने के साथ-साथ शानदार कमाई की थी. ये भंसाली के साथ उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन आलिया के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म से पहले आलिया उनके साथ 'इंशाअल्लाह' में भी काम करने वाली थीं, जो अब बंद हो गई? 

आलिया भट्ट के करियर की शुरुआत

2/6
आलिया भट्ट के करियर की शुरुआत

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. इस फिल्म के जरिए उनके साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. आलिया को इंडस्ट्री में लगभग 14 साल चल चुके हैं. उन्होंने अपने करियर में कुल 20 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर हिट रही रही हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा आलिया ने हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है, जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था. 

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना था सपना

3/6
संजय लीला भंसाली के साथ काम करना था सपना

आलिया भट्ट हमेशा से संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती थीं और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद आलिया का ये सपना पूरा हुआ. इस फिल्म में लीड रोल निभाकर उन्होंने भंसाली की पसंदीदा एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बना ली. इस फिल्म की सफलता से पहले, आलिया, भंसाली के साथ ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म में काम करने वाली थीं, लेकिन ये प्रोजेक्ट शुरू होने से पहले ही बंद हो गया. इस फिल्म के बंद होने पर इसका सीधा असर आलिया पर पड़ा था. इसका खुलासा खुद डायरेक्टर ने किया. 

फिल्म के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया

4/6
फिल्म के बंद होने पर टूट गई थीं आलिया

भंसाली के इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे और ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्सुक थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये प्रोजेक्ट बंद हो गया. फिल्म बंद होने के बाद आलिया के लिए भी ये एक बड़ा झटका था. संजय लीला भंसाली ने बताया कि ‘इंशाअल्लाह’ अचानक बंद होने से आलिया पर गहरा असर पड़ा. उन्होंने द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया से बातचीत में कहा कि इस प्रोजेक्ट के रुकने का आलिया बुरी तरह टूट गई थीं. 

कमरे में खुद को बंद कर फूट-फूट कर रोई थीं आलिया

5/6
कमरे में खुद को बंद कर फूट-फूट कर रोई थीं आलिया

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बताया कि जब 'इंशाअल्लाह' को बंद किया गया, तो आलिया इस खबर से बहुत दुखी हो गई थीं. भंसाली ने बताया, 'वे फूट-फूट कर रोई, चिल्लाई और अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया'. लेकिन, एक हफ्ते बाद भंसाली ने आलिया को फिर से कॉल किया और उन्हें एक खुशखबरी दी. ये खुशखबरी थी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बारे में. हालांकि, आलिया को इस फिल्म के किरदार को लेकर थोड़ी चिंता थी, क्योंकि उन्हें ये रोल काफी चुनौतीपूर्ण लग रहा था, लेकिन फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई. 

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

6/6
आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ पिछले साल रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. इसके बाद वो जल्द ही वेदांग रैना के साथ 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही, वो ई यूनिवर्स फिल्म 'अल्फा' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ शर्वरी वाघ भी नजर आएंगी. ये फिल्म 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी नजर आएंगी, जो 2026 में रिलीज होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़