Advertisement
photoDetails1hindi

क्रीम कलर के कोट-पैंट के साथ पहने काले जूते, अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में संजना सांघी का दिखा बॉसी अवतार

Sanjana Sanghi at Woh Bhi Din The Screening: एक्ट्रेस संजना सांघी अपनी फिल्म 'वो भी दिन थे' की स्पेशल स्क्रीनिंग में क्रीम कलर का पैंट सूट पहनकर पहुंची. बॉस लेडी लुक में संजना सांघी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

क्रीम कलर का पैंट सूट

1/5
क्रीम कलर का पैंट सूट

एक्ट्रेस संजना सांघी और एक्टर रोहित सर्राफ की फिल्म 'वो भी दिन थे' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इस मौके पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ इम्तियाज अली, शूजीत सरकार जैसे डायरेक्टर भी पहुंचे थे. इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी क्रीम कलर का पैंट सूट पहनकर पहुंची थीं.

 

रोहित सर्राफ के साथ दिए पोज

2/5
रोहित सर्राफ के साथ दिए पोज

क्रीम कलर के इस पैंट सूट में संजना सांघी बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका बॉस लेडी लुक फैन्स को भी काफी पसंद आया है. संजना ने इस दौरान एक्टर रोहित सर्राफ के साथ भी खूब पोज दिए. 'वो भी दिन थे' में 90 के दशक की कहानी दिखाई गई है, जिसमें दोस्ती, प्यार और उस दौर की यादों को समेटा गया है.

काले रंग के जूते

3/5
काले रंग के जूते

संजना सांघी ने क्रीम पैंट सूट के साथ मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. उन्होंने अपने इस क्रीम पैंटसूट के साथ काले रंग के जूते पहने हुए थे. संजना ने न्यूड शेड की ग्लॉसी लिप्स्टिक लगाई हुई थी.

 

ओवरऑल लुक काफी अच्छा

4/5
ओवरऑल लुक काफी अच्छा

संजना सांघी ने अपने इस बॉस लेडी वाले लुक के साथ बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ था और एक तरफ से लट निकाली हुई थी. संजना ने इस लुक के साथ एक हाथ में घड़ी और कड़ा पहना हुआ था. संजना ने कानों में ईयररिंग्स भी नहीं पहने थे. संजना का ओवरऑल लुक काफी अच्छा लग रहा था.

'वो भी दिन थे' की स्पेशल स्क्रीनिंग

5/5
'वो भी दिन थे' की स्पेशल स्क्रीनिंग

संजना सांघी ने फिल्म 'वो भी दिन थे' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पूरी टीम के साथ भी पोज दिए. पूरी ने एक साथ फोटो क्लिक करवाई और स्क्रीनिंग को खूब एन्ज्वॉय किया. फिल्म 29 मार्च को दुनिया के सामने आने वाली है. इस फिल्म का प्रीमियर जी5 पर होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़