Advertisement
photoDetails1hindi

Amar Singh Chamkila के ट्रेलर इवेंट में परिणीति का दिखा स्टाइलिश अवतार, तो खूब डैशिंग लगे दिलजीत दोसांझ; देखें Photos

Amar Singh Chamkila Trailer Event: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का फाइनली ट्रेलर आउट हो गया है. पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बेस्ड फिल्म के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा का भी अहम किरदार देखने को मिल रहा है. अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान रिवील किया गया है. इवेंट में परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस तजो दिलजीत डैशिंग स्टाइल में नजर आए...

 

परिणीति चोपड़ा

1/5
परिणीति चोपड़ा

अमर सिंह चमकीला फिल्म के ट्रेलर रिवील इवेंट पर परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक कलर की प्लेन ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स कैरी की थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड चेन स्टाइल का नेकलेस पहना था. परिणीति चोपड़ा ने सटल ब्राउन शेड मेकअप के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके अपना लुक पूरा किया था. 

दिलजीत दोसांझ

2/5
दिलजीत दोसांझ

तो वहीं अमर सिंह चमकीला फिल्म के लीड स्टार दिलजीत दोसांझ ने भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपना स्टाइलिश अवतार दिखाया. दिलजीत दोसांझ रेड कलर की पग के साथ क्रीम कलर की शर्ट और उसपर लाइट ब्राउन हाफ जैकेट पहन पहुंचे थे. दिलजीत दोसांझ का यह लुक नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

नेहा धूपिया

3/5
नेहा धूपिया

अमर सिंह चमकीला फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने होस्ट किया था. नेहा धूपिया इस दौरान गोल्डन स्टाइलिश जैकेट के साथ यूनीक स्टाइल की स्कर्ट कैरी किए नजर आईं. एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन ईयरिंग्स के साथ मैचिंग ब्रेसलेट हाथ में कैरी किया हुआ था. 

ए आर रहमान

4/5
ए  आर रहमान

बता दें, अमर सिंह चमकीला फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फेमस सिंगर ए आर रहमान ने भी शिरकत की थी. 

इम्तियाज अली की फिल्म

5/5
इम्तियाज अली की फिल्म

अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान इम्तियाज अली ने मीडिया के साथ ऑडियंस को फिल्म के बारे में एक्सप्लेन किया. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़