Advertisement
trendingPhotos2211589
photoDetails1hindi

टाइट सिक्योरिटी में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

Salman Khan Reached Airport: गोलीबारी चलने के बाद सलमान खान (Salman Khan) पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान भाईजान की सुरक्षा इतना ज्यादा टाइट थी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता. ब्लैक टी-शर्ट और लूज डॉर्क कलर के पजामे में सलमान खान का स्वैग देखने लायक था. ब्लैक गॉगल्स लगाए सलमान खान जैसे ही कार से नीचे उतरे तो उनके चारों तरफ सुरक्षा घेरा नजर आया. सलमान खान की ये मुंबई एयरपोर्ट की फोटोज देखिए.

सुरक्षा के घेरे में सलमान खान

1/6
सुरक्षा के घेरे में सलमान खान

सलमान खान के घर के बाहर जब से गोलीबारी हुई है तब से उनकी सुरक्षा को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है. फायरिंग के बाद भाईजान अपनी पहली विदेश यात्रा के लिए दुबई जा रहे हैं जिस वजह से वो मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच पहुंचे.

 

किया कवर

2/6
किया कवर

सलमान खान के कार से निकलने के पहले बॉडीगार्ड शेरा सहित उनकी सुरक्षा में लगे लोगों ने उन्हें कवर किया इसके बाद भाईजान कार से नीचे उतरे और आगे की तरफ अपने काफिले के साथ बढ़े.

देखने लायक स्वैग

3/6
देखने लायक स्वैग

इस दौरान सलमान खान का स्वैग देखने लायक है. सलमान इस वक्त दुबई वर्क कमिटमेंट की वजह से जा रहे हैं. 

दुबई जा रहे सलमान

4/6
दुबई जा रहे सलमान

फोटोग्राफर विरल भयानी के मुताबिक सलमान रिजवान साजन के नए प्रोजेक्ट Diamondz by Danube के लॉन्च के लिए दुबई जा रहे हैं. आपको बता दें, सलमान के घर के फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पकड़े गए शूटर

5/6
पकड़े गए शूटर

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों शूटरों ने इस काम के लिए करीबन 4 लाख रुपये लिए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की झोली में 'सिकंदर' फिल्म है. 

शूटिंग

6/6
शूटिंग

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू कर सकते हैं. इससे पहले सलमान की दो रिलीज फिल्मों को उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस नहीं मिला. ये दोनों फिल्में 'टाइगर 3' और 'किसी का भाई किसी की जान' हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़