Advertisement
trendingPhotos2001727
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने गोल्डन साड़ी, तो किसी ने बदन पर लपेटे सितारे, यूं हसीनाओं ने लूटी महफिल

Celebs Spotted Viral Photos: बीती शाम मायानगरी में कई इवेंट्स और अवार्ड फंक्शन्स हुए. जहां एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैम अवतार से चार-चांद लगा दिए. कोई हसीना सुनहरी साड़ी लपेटे नजर आई तो किसी ने सितोरों की तरह चमचमाती ड्रेस से लाइमलाइट बटोरी. 

1/9

एक्ट्रेस करिश्मा  तन्ना बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस फूलों के प्रिंटे वाला आउटफिट पहन पहुंची थीं. करिश्मा तन्ना ने अपने स्टाइल और मुस्कान के साथ कैमरा के लिए खूब पोज भी दिए.

2/9

सनी लियोनी ने भी बीती शाम अपनी खूबसूरती का दीदार कराने का कोई मौका नहीं छोड़ा. चमचमाती सितारों से सजी इस ड्रेस में सनी लियोनी किसी अप्सरा से कम नहीं नजर आईं. एक्ट्रेस ने बिना किसी तामझाम के अपने लुक को शिमरी मेकअप के साथ पूरा किया था. 

3/9

मलाइका अरोड़ा का यह लुक सोशल मीडिया  पर खूब तारीफें बटोर रहा है. मलाइका अरोड़ा ने ऑल व्हाइट स्कर्ट-कोट के साथ गले में बड़ा-सा नेकलेस कैरी किया है. 

4/9

अनुपमा सीरियल फेम रुपाली गांगुली बीती शाम एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची थीं. जहां एकट्रेस रेड ब्लाउज के साथ सुनहरी साड़ी कैरी किए नजर आईं. रुपाली ने अपने गॉजियस लुक के साथ-साथ बहुत ही प्यारी स्माइल कैरी की हुई थी.

5/9

एक्ट्रेस गौहर खान भी बीती शाम अवार्ड फंक्शन में अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आई थीं. ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ गौहर ने ब्राइट मेकअप कैरी किया था.  

6/9

रकुल प्रीत सिंह ने ऑल ब्लैक लुक में जमकर अपने सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट किया है. रकुल प्रीत सिंह के इस आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंटबाजी हो रही है. 

7/9

शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी बीती रात एक इवेंट में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने सिल्वर और ब्लैक कलर की एक सिजलिंग ड्रेस कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर्स को कर्ल करके बीच से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था

8/9

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान भी अवार्ड फंक्शन में अप्सरा बनकर पहुंची थीं. हिना ने ऑफ व्हाइट कलर की फ्रंट से खूब सारे कट वाली ड्रेस कैरी की थी.

9/9

उर्फी जावेद भी बीती शाम एक इवेंट के लिए पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस अपने मोस्ट अतरंगी लुक में नजर आईं. उर्फी ने अलग-अलग तरह के सांप और पौधों की शेप काटकर अपनी ड्रेस का टॉप बनाया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़