Advertisement
trendingPhotos2282063
photoDetails1hindi

जुड़वा बच्चों की मां रुबीना दिलैक ने करवाया अंडरवाटर ग्लैमरस फोटोशूट, एक-एक तस्वीर है कातिलाना

Rubina Dilaik Photos: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने लेटेस्ट फोटोज से फैंस को दीवाना बना दिया है. अंडरवॉटर फोटोशूट में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने को मिला है. इन तस्वीरों को देख आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह जुड़वा बच्चों की मां हैं. चलिए दिखाते हैं रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज.

TV की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस

1/6
TV की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस

TV की खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस की बात हो तो रुबीना दिलैक का नाम इस लिस्ट में शुमार हैं. कई सुपरहिट सीरियल करने वालीं रुबीना ने लेटेस्ट अंडरवॉटर फोटोशूट से तहलका मचा दिया है. उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद ढेरों फोटोज शेयर की हैं जहां उनका एक एक लुक काफी कातिलाना लग रहा है.

रुबीना दिलैक ने पानी के अंदर फोटोशूट करवाया

2/6
रुबीना दिलैक ने पानी के अंदर फोटोशूट करवाया

रुबीना दिलैक ने पानी के अंदर फोटोशूट करवाया है. ब्लैक ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां हैं.

रुबीना दिलैक जुड़वा बच्चों की मां

3/6
रुबीना दिलैक जुड़वा बच्चों की मां

पिछले साल नवंबर में ही रुबीना दिलैक जुड़वा बच्चों की मां बनीं. डिलीवरी को करीब 6 महीने ही हुए हैं और वह पहले की तरह एकदम फिटनेस अंदाज में आ चुकी हैं. उनका ये अंदाज देख फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे.

ब्लैक ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी

4/6
ब्लैक ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी

रुबीना दिलैक ने इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस के साथ हैवी जूलरी कैरी की है. साथ ही हेयरस्टाइल ऐसा बनाया है कि उनका लुक और भी शानदार लग रहा है. मेकअप भी उन्होंने ड्रेस के हिसाब से परफेक्ट रखा है.

तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

5/6
तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

रुबीना दिलैक के पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट भी आ रहे हैं. कोई उन्हें फायर बता रहा है तो कोई दिल वाले इमोजी भेजकर उनपर प्यार बरसा रहा है. अभी तक उनकी तस्वीरों को हजारों लोगों ने लाइक कर दिया है.

 

रुबीना दिलैक की प्यारी सी बेटियां

6/6
रुबीना दिलैक की प्यारी सी बेटियां

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो जून 21, 2018 में उनकी शादी हुई थी. उनके पति अभिनव शुक्ला भी एक्टर हैं. दोनों पिछले ही साल पैरेंट्स बने हैं. रुबीना की दो जुड़वा बेटियां हैं जीवा और अदाह. जिनका जन्म 27 नवंबर 2023 को हुआ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़