Advertisement
trendingPhotos2122015
photoDetails1hindi

ZEE रिश्ते अवॉर्ड्स 2024 में लगा सितारों का मेला, टीवी की बहुओं का दिखा ग्लैमरस अंदाज; देखें खूबसूरत तस्वीरें

ZEE Rishtey Awards 2024: हाल ही में मुंबई में ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 का आयोजन किया गया, जहां काफी बड़ी संख्या में टीवी जगत के बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस दौरान कई बड़े चेहरे और टीवी जगत की जानी-मानी सास-बहू अपने ग्लैमरस अंदाज और शानदार स्टाइल में नजर आईं, जिनको देखते ही पैपराजी से लेकर फैंस की निगाहें उन पर अटक गईं. चकाचौंध से भरी इस महफिल की कई सारी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. चलिए हम भी डालते हैं सितारों की इस महफिल पर एक नजर.

श्रद्धा आर्या का जबरदस्त स्टाइल

1/8
श्रद्धा आर्या का जबरदस्त स्टाइल

कई टीवी शो में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं श्रद्धा आर्या भी ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 का हिस्सा रहीं और इस दौरान उनके खूबसूरत अंदाज ने पैपराजी के साथ-साथ फैंस का ध्यान भी खींचा. इवेंट में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर के लॉन्ग स्लीवलेस फ्लोर-ग्रेसिंग गाउन में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला स्टाइल किया हैं, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है. 

स्वाति, कीर्ति और निहारिका की तिकड़ी लगी कमाल 

2/8
स्वाति, कीर्ति और निहारिका की तिकड़ी लगी कमाल 

वहीं, ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर टीवी में कई शो में सास-बहू का किरदार निभाने वाली स्वाति शाह, कीर्ति नागपुरे और निहारिका रॉय की तिगड़ी भी अपने अलग अंदाज में नजर आईं. स्वाति शाह इस दौरान मैरून साड़ी के साथ बंधे बालों में, कीर्ति नागपुरे लाल साड़ी में और निहारिका रॉय डार्क मैरून लहंगे में एक दम दुल्हन की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं और तीनों पैपराजी को पोज दे रही हैं. 

काली साड़ी में किशोरी शहाणे

3/8
काली साड़ी में किशोरी शहाणे

इसके अलावा ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर कई टीवी शो में अपने दमदार अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली किशोरी शहाणे भी इस दौरान काली चमचमाती साड़ी कैरी किए नजर आईं. किशोरी शहाणे ने हैवी मेकओवर के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और उनके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान नजर आ रही है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है. 

कमाल लगे पारस और सना

4/8
कमाल लगे पारस और सना

ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 में 'कुंडली भाग्य' में साथ नजर आए पारस कलनावत और सना सैयद की जोड़ी भी नजर आईं. दोनों साथ में एक दम कमाल नजर आ रहे हैं. जहां इवेंट में सना डार्क पर्पल लॉन्ग फ्लोर-ग्रेसिंग गाउन में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है तो वहीं, पारस व्हालइ फ्लोरल कोर्ट के साथ डार्क पर्पल पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं और उन्होंने कोर्ट पर पर्पल बेल्ट लगा रखी है. 

हेमांगी कवी का दमदार स्टाइल 

5/8
हेमांगी कवी का दमदार स्टाइल 

'ताली', 'कैसे मुझे तुम मिल गए' और 'तेरी लाडली मैं' जैसे टीवी शो और सीरीज में नजर आने वाली हेमांगी कवी भी ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक साड़ी को चुना, जिसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट कोर्ट कैरी किए हुआ है और अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने एक नेकलेस भी कैरी कर रखा है, जो उनके लुक को दमदार बना रहा है. 

रोहित और ऐश्वर्या की जोरदार जोड़ी  

6/8
रोहित और ऐश्वर्या की जोरदार जोड़ी  

साथ ही ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ की लक्ष्मी उर्फ ऐश्वर्या खरे ने ऑनस्क्रीन पति ऋषि यानी रोहित सुचंती के साथ नजर आईं. इस दौरान दोनों इवेंट में अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ऐश्वर्या व्हाइट साड़ी के साथ खुले बालों और क्यूट स्माइल के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, रोहित भी व्हाइट कोर्ट-पैंट के साथ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी लक्ष्मी के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. 

अर्जित तनेजा का जबरदस्त स्टाइल 

7/8
अर्जित तनेजा का जबरदस्त स्टाइल 

'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आए अरिजीत तनेजा भी अपने दमदार और जबरदस्त स्टाइल के साथ ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के इवेंट में नजर आए. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इवेंट के दौरान एक्टर ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनका लुक पैपराजी के साथ-साथ फैंस का,ध्यान भी खींच रहा है. अर्जित तनेजा और सृति झा इस इवेंट को होस्ट कर रहे हैं.

शालिनी महल का ग्लैमरस अंदाज

8/8
शालिनी महल का ग्लैमरस अंदाज

आखिर में बात करें तो शालिनी महल के बारे में. ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर शालिनी महल ने भी किसी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान लाइट पर्पल आउटफिट में पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके साथ एक और एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी में पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों का स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज देखने लायक हैं और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़