Advertisement
trendingPhotos1862664
photoDetails1hindi

Jawan में Ridhi Dogra, तो इन एक्ट्रेस ने भी निभाया है उम्र में बड़े हीरो की मां का किरदार! एक जोड़ी में रहा 7 साल का फासला

Actress Portrayed Mothers to Elder Actors: जवान फिल्म में रिद्धि डोगरा ने शाहरुख खान की कावेरी अम्मा का किरदार निभाकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी यंग एक्ट्रेस ने अपनी उम्र से बड़े एक्टर की मां का किरदार निभाया है. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस अपनी उम्र से बड़े हीरो की ऑनस्क्रीन मां बन चुकी हैं. 

1/5

Nargis Dutt: बॉलीवुड में अब तक कई एक्ट्रेसेस अपने से उम्र में बड़े हीरो की मां का किरदार निभा चुकी हैं. उम्र में बड़े एक्टर्स की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में सबसे पहले नाम एक्ट्रेस नरगिस दत्त का आता है. एक्ट्रेस नरगिस दत्त ने फिल्म मदर इंडिया में राजेंद्र कुमार और सुनील दत्त (Sunil Dutt) की मां का किरदार निभाया था. मजेदार बात यह है कि इसी फिल्म के सेट पर सुनील दत्त और नरगिस की लवस्टोरी शुरू हुई थी. 

2/5

Sheeba Chaddha: जवान में रिद्धी डोगरा तो फिल्म जीरो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मां का किरदार एक्ट्रेस शीबा चड्डा ने निभाया था. बता दें, शीबा उम्र में शाहरुख खान से 7 साल छोटी हैं. 

3/5

Shefali Shah: एक्ट्रेस शेफाली शाह भी ऑनस्क्रीन उम्र में बड़े एक्टर की मां बन चुकी हैं. जी हां...शेफाली ने फिल्म वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का किरदार निभाया था. बता दें, अक्षय कुमार, एक्ट्रेस शेफाली से उम्र में पांच साल बड़े हैं.

4/5

Reema Lagu: एक्ट्रेस रीमा लागू ने शाहरुख खान, सलमान खान (Salman Khan), संजय दत्त, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) समेत कई एक्टर्स की मां का किरदार निभाया है. फिल्म वास्तव में रीमा लागू ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मां का रोल किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो रीमा और संजय की उम्र लगभग बराबर है. बता दें, रीमा लागू को 'बॉलीवुड की मां' का टैग भी मिल चुका है, क्योंकि वह कई फिल्मों में मां और सास के किरदार में नजर आई थीं.

5/5

Anushka Shetty: बाहुबली फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वालीं अनुष्का शेट्टी पहले पार्ट में प्रभास (Prabhas) की पत्नी का किरदार निभाती हैं. तो बाहुबली के दूसरे पार्ट में वह प्रभास की मां के किरदार में नजर आती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़