Advertisement
trendingPhotos2061049
photoDetails1hindi

नेहा धूपिया से लेकर आदर्श गौरव तक, 2024 में इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं बॉलीवुड स्टार्स

Bollywood Stars International Debut In 2024: दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इंटरनेशनल मंच पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं. कुछ एक्टर्स भी हॉलीवुड में अपना कमाल दिखा चुके हैं. अब 2024 में भी कई बॉलीवुड हस्तियां अपने इंटरनेशनल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

नेहा धूपिया

1/5
नेहा धूपिया

नेहा धूपिया मिस्र के फिल्म निर्माता अली एल अरबी द्वारा निर्देशित ड्रामा फिल्म 'ब्लू 52' से अपनी ग्लोबल शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह पारिवारिक ड्रामा फिल्म फुटबॉल की थीम पर आधारित है, जिसमें कोच्चि, कतर और भारत सहित विभिन्न स्थानों पर शूट किया गया है. इस साल रिलीज होने वाली यह फिल्म एक मां और बेटे के बीच के जटिल रिश्ते को दर्शाती है.

 

ऋचा चड्ढा

2/5
ऋचा चड्ढा

अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर ऋचा चड्ढा अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. वह नार्निया फेम विलियम मोसले के साथ 'आइना' नामक इंडो-ब्रिटिश प्रोजेक्ट में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. मार्कस मीड्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) के लिए जागरुक करते हुए संस्कृतियों और व्यक्तियों पर हिंसा के प्रभाव को दिखाती है. यह कहानी  लंदन और भारत दोनों को दिखाती है. 

आदर्श गौरव

3/5
आदर्श गौरव

'द व्हाइट टाइगर' और 'खो गए हम कहां' में अपने शानदार परफॉर्मंस के बाद आदर्श गौरव साइ-फाई शैली में कदम रख रहे हैं. वह रिडले स्कॉट की एलियन प्रीक्वल सीरीज में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो सबसे प्रतिष्ठित साई-फाई फ्रेंचाइजी में से एक है. नूह हॉले द्वारा निर्देशित और रिडले स्कॉट द्वारा कार्यकारी-निर्मित सीरीज मूल की घटनाओं से 70 साल पहले की प्रीक्वल है. 

शोभिता धुलिपाला

4/5
शोभिता धुलिपाला

सोभिता धूलिपालिया एक्शन थ्रिलर 'मंकी मैन' से ग्लोबल स्क्रीन पर डेब्यू कर रही हैं. देव पटेल द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर में कई कलाकार शामिल हैं. देव पटेल ने पॉल अंगुनवेला और जॉन कोली के साथ फिल्म का सह-लेखन भी किया है. कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, सिकंदर खेर और शोभिता धुलिपाला शामिल हैं. यह प्रोजेक्ट देव पटेल की पहली फिल्म में उनके निर्देशन कौशल को प्रदर्शित करता है.

सिकंदर खेर:

5/5
सिकंदर खेर:

जैसे-जैसे बॉलीवुड ग्लोबल मंच पर अपना विस्तार जारी रख रहा है, वैसे-वैसे कलाकार भी इंटरनेशनल सिनेमा में इंडस्ट्री के बढ़ते प्रभाव में योगदान देने के लिए तैयार हैं. एक्टर सिकंदर खेर भी एक्शन थ्रिलर 'मंकी मैन' से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़