Advertisement
photoDetails1hindi

हुस्न का फिर चला जादू, हसीनाओं को देख हो जाएंगे बेकाबू; कह उठेंगे- कयामत

Bollywood Actress Stylish Looks: एक बार फिर हुस्न का जादू खूब चला है. ऐसा कि लोग बस एक टक निहारते ही जा रहे हैं. एक-एक कर अपसराएं रैंप पर आती रहीं और देखने वाले बस बेकाबू होते चले गए.

रेखा ने फिर ढाई कयामत

1/7
रेखा ने फिर ढाई कयामत

रेखा वो एक्ट्रेस हैं जिनकी उम्र बढ़ ही नहीं रहीं. एक अलग से स्टाइल के लिए जानी जाती हैं अभिनेत्री. तभी भी जहां जाती हैं बस महफिल लूट लेती हैं. इस अवॉर्ड नाइट पर भी यही हुआ. जब रेखा ने आते ही समां बांध दिया.

अंदाज से लूट ली महफिल

2/7
अंदाज से लूट ली महफिल

ऑफ व्हाइट डिजाइनर साड़ी में रेखा सर से पांव तक किसी अप्सरा की तरह लग रही थीं. मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, सुर्ख नेलपॉलिश और चेहरे पर नो नूर जिसका दीवाना हर कोई है.

ब्लैक गाउन में क्या खूब लगीं मानुषी

3/7
ब्लैक गाउन में क्या खूब लगीं मानुषी

ब्लैक गाउन में मानुषी छिल्लर भी यहां छा गईं. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली रिलीज होने वाली है. वहीं अवॉर्ड शो में मानुषी ने ऑफ शॉल्डर गाउन बखूबी कैरी किया.

वाणी कपूर भी लगीं कमाल

4/7
वाणी कपूर भी लगीं कमाल

वाणी कपूर भी इस मौके पर कहर ढा गईं. ब्राइट येलो गाउन में हसीना ने अपने हुस्न की अदाएं खूब दिखाईं. वाणी खूबसूरत हैं और काफी स्टाइलिश भी और इस कॉम्बिनेशन की झलक उनमे खूब दिखी.

हु्स्न परी बनकर निकलीं इयूलिया

5/7
हु्स्न परी बनकर निकलीं इयूलिया

सफेद साड़ी में हसीना किसी हूर की तरह ही लगीं. सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर इंडियन लुक में कुछ ऐसे छाईं कि पहले तो उन्होंने पहचानना ही मुश्किल हो गया और जब पहचाना तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आया.

शोभिता धुलिपाला ने उड़ाए होश

6/7
शोभिता धुलिपाला ने उड़ाए होश

शोभिता धुलिपाला भी सिर से पांव तक गुलाबी रंग में ढकी दिखीं लेकिन जरा स्टाइल से. गुलाबी साड़ी में शोभिता ने हुस्न में चार चांद लगा दिए.

राधिका मदान गाउन में खूब जचीं

7/7
राधिका मदान गाउन में खूब जचीं

राधिका मदान भी इस मौके पर मौजूद रहीं जिन्होंने अपने ही अंदाज में एंट्री लेकर महफिल लूट ली. बॉडीकॉन गाउन में राधिका ने खूब पोज दिए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़