trendingPhotos1997671
photoDetails1hindi

फिर दो बहनों सी निकल पड़ी मां-बेटी की ये जोड़ी, जलवे नहीं किसी के भी कम

Raveena Tandon Rasha Thadani: रवीना टंडन को लाडली राशा थडानी के साथ एक बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां दोनों का अंदाज देखने लायक था.

लाइमलाइट बंटोरती हैं रवीना

1/5
लाइमलाइट बंटोरती हैं रवीना

काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहने के बाद अब रवीना टंडन फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं ना सिर्फ बडा पर्दा बल्कि ओटीटी पर भी उनका डेब्यू हो चुका है. लिहाजा इस वक्त वो जहां जाती हैं छा जाती है और मीडिया उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए बेकरार नजर आती है. अब एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

बेटी राशा संग आईं नजर

2/5
बेटी राशा संग आईं नजर

एयरपोर्ट पर रवीना टंडन अकेले नहीं थीं बल्कि उनके साथ थीं उनकी बेटी राशा थडानी जो इस वक्त पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. इन दोनों के चर्चा में रहने की एक और वजह ये भी है कि ये एक कूल मां-बेटी की जोड़ी है. दोनों एक दूसरे के साथ मां-बेटी कम और बहनें ज्यादा लगती हैं.

लगती हैं बहनों सी जोड़ी

3/5
लगती हैं बहनों सी जोड़ी

रवीना ने खुद की उम्र को तो मुट्ठी में कैद कर ही रखा है तो भला ऐसा तो होना ही था. एयरपोर्ट पर भी जब दोनों को स्पॉट किया गया तो दोनों को देखकर भला ये कौन कह सकता है कि ये मां बेटी की जोड़ी है. रवीना और राशा इस दौरान कैजुअल लुक में दिखीं. हालांकि रवीना इस दौरान बार-बार हैट से चेहरे को छिपाती दिख रही थीं.

कर चुकीं फिल्मों में वापसी

4/5
कर चुकीं फिल्मों में वापसी

वैसे रवीना अब केजीएफ 2 के बाद ओटीटी वेब सीरीज अरण्यक में नजर आ चुकी हैं और अब बारी हैं वेलकम टू द जंगल की जिसमें वो अहम किरदार निभाने जा रही हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में वो सालों बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं. दोनों दुश्मनी भुलाकर अब साथ आ गए हैं.   

एक्टिंग में कदम रखेंगी राशा थडानी

5/5
एक्टिंग में कदम रखेंगी राशा थडानी

बात राशा थडानी की करें तो खबर है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि खबरें ये भी हैं कि वो साउथ की मूवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे. लेकिन असल में क्या होने वाला है इसके लिए हर किसी को ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है. फिलहाल राशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़