Advertisement
trendingPhotos1996280
photoDetails1hindi

Randeep-Lin ही नहीं इन कपल्स के बीच भी है उम्र का लंबा फासला, एक तो पत्नी से 30 साल है बड़ा

Couples who have huge age difference: हाल ही में रणदीप ने मणिपुर की रहने वालीं लिन लैशराम से शादी की है दोनों के हीच उम्र का बडा फासला है रणदीप लिन से 10 साल बड़े हैं. लेकिन बॉलीवुड में कई और भी कपल्स हैं जिनके बीच उम्र में काफी फर्क है.

करीना-सैफ के बीच 14 साल का फर्क

1/5
करीना-सैफ के बीच 14 साल का फर्क

Kareena-Saif: करीना और सैफ के बीच 10 साल का अंतर है. दोनों 2007 में एक दूसरे के करीब आए और जल्द ही ये प्यार में पड़ गए. 2012 में करीना-सैफ ने शादी कर ली थी जिसके चर्चे खूब हुए थे. क्योंकि सैफ तब तलाकशुदा थे और 2 बच्चों के पिता भी.

शाहिद-मीरा के बीच 14 साल का फर्क

2/5
शाहिद-मीरा के बीच 14 साल का फर्क

Shahid-Mira: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच भी उम्र का बड़ा फासला है. मीरा शाहिद से 14 साल छोटी हैं लेकिन इन्हें देखकर लगता है कि ये राम मिलाई जोड़ी है. दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. शाहिद कई मौकों पर मीरा की तारीफ करते दिखते हैं.

मान्यता से 19 साल बड़े हैं संजय

3/5
मान्यता से 19 साल बड़े हैं संजय

Sanjay-Manyata: संजय दत्त ने तीन –तीन शादियां कीं और तीसरी बार उन्होंने मान्यता दत्त पर दिल हारा. वैसे आपको बता दें कि संजय मान्यता से 19 साल बड़े हैं लेकिन फिर भी इनके बीच रोमांस की कोई कमी नहीं. दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं. यही नहीं मान्यता भी हर बुरे दौर में संजय दत्त के साथ खड़ी दिखाई दी हैं. दोनों के दो बच्चे हैं और फिलहाल संजय एक्टिंग के अलावा अपना सारा समय परिवार को देते हैं.

रणबीर-आलिया में उम्र का बड़ा फासला

4/5
रणबीर-आलिया में उम्र का बड़ा फासला

Ranbir-Alia: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 2022 में ही शादी के बंधन में बंधे हैं. लेकिन दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट भी किया. लेकिन दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला भी है. रणबीर आलिया से 10 साल बड़े हैं. लेकिन फिर भी इनके बीच की कैमिस्ट्री ऑन और ऑफ स्क्रीन साफ दिखती है.

30 साल छोटी हैं परवीन दुसांझ

5/5
30 साल छोटी हैं परवीन दुसांझ

अब बात उस शख्स की जिन्होंने 70 की उम्र में चौथी शादी की और वो भी खुद से 30 साल छोटी लड़की से. हम बात कर रहे हैं कबीर बेदी की जो अब तक चार ब्याह रचा चुके हैं. चौथी शादी उन्होंने परवीन दुसांझ से की है जो उनकी बेटी की उम्र की हैं.  

   

ट्रेन्डिंग फोटोज़