Advertisement
trendingPhotos1976505
photoDetails1hindi

Randeep Hooda Wedding: तारीख हो गई पक्की, वेन्यू-मेन्यू भी तैयार, ना विदेश ना हरियाणा..बारात लेकर जाएंगे यहां

Randeep Hooda Marriage: एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी की खबर काफी समय से आ रही थी और अब फाइनली वो दूल्हा बनने जा रहे हैं. खबर है कि इसी महीने वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

दूल्हा बनेंगे रणदीप

1/5
दूल्हा बनेंगे रणदीप

रणदीप हुड्डा काफी समय से एक्ट्रेस लिन लैशराम संग रिश्ते में हैं. काफी समय पहले वो इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर चुके हैं. वहीं अब खबर है कि दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया है और डेट भी कन्फर्म हो गई है. इसी महीने ये जोड़ा शादी करने जा रहा है.

डेट हो गई फिक्स

2/5
डेट हो गई फिक्स

मीडिया रिपोर्ट्स में शादी की तारीख 29 नवंबर बताई जा रही है हालांकि अभी तक एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल डेट अनाउंस नहीं की गई है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये शादी मणिपुर में होगी और वहां के पारंपरिक रीति रिवाज से. दरअसल लिन लैशराम मणिपुर की रहने वाली हैं.

मणिपुर स्टाइल में होगी शादी

3/5
मणिपुर स्टाइल में होगी शादी

रणदीप हुड्डा हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं लिहाजा वो बारात लेकर मणिपुर पहुंचेंगे और फिर ठाठ से अपनी दुल्हनिया को लेकर आएंगे. शादी से पहले प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस भी होंगे जिसमें दोनों ही परिवार शामिल होंगे. लेकिन ये शादी पूरी तरह से मणिपुरी रीति रिवाज के मुताबिक ही होगी.

शादी की थीम होगी सबसे यूनिक

4/5
शादी की थीम होगी सबसे यूनिक

वहीं खबर ये भी है कि जिस तरह महाभारत के अर्जुन और मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा का विवाह हुआ था ठीक उसी तरह रणदीप और लिन ने शादी की तैयारियां की हैं यानि शादी की थीम माइथालॉजिकल होने वाली है. ये काफी इंटीमेट वेंडिग होगी जिसमें दोनों परिवारों के अलावा सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया है.

मुंबई में होगा रिसेप्शन

5/5
मुंबई में होगा रिसेप्शन

हालांकि शादी के बाद इनके वेडिंग रिसेप्शन को लेकर भी खबर है जो मुंबई में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे. जिसमे बॉलीवुड सेलेब्स को न्योता भेजा जाएगा. हालांकि ये कब होगा इसकी डेट को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है.       

ट्रेन्डिंग फोटोज़