trendingPhotos1984661
photoDetails1hindi

Randeep Hooda Wedding Photo: मणिपुरी रिवाज से की रणदीप ने शादी, ऐसे तैयार हुई दुल्हन कर दिया सबको फेल

Randeep Hooda Wedding Photo: रणदीप हुड्डा 29 नवंबर को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई हैं.

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा

1/5
शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. ये शादी मणिपुरी रीति रिवाज से हुई क्योंकि लिन मणिपुर की रहने वाली है. लिहाजा अब लेटेस्ट तस्वीरों में रणदीप का अनदेखा अंदाज देखने को मिला.

व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखे

2/5
व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखे

अपनी शादी के मौके पर रणदीप ने व्हाउट कलर का आउटफिट कैरी किया. साथ ही उन्होंने सिर पर पगड़ी पहनी थी. वहीं उनकी दुल्हन इस तरह सजीं मानो कोई राजकुमारी हो. सिर से पांव तक मणिपुर के ट्रेडिशनल आउटफिल में लिन बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं.

शादी की तस्वीरें वायरल

3/5
शादी की तस्वीरें वायरल

इस शादी की चंद तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर आई हैं लेकिन फैंस इन प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं. यूजर्स ने बेहद ही खूबसूरत कपल बताते हुए इन्हें स्वर्ग में बनी जोड़ी करार दे दिया. इस वायरल तस्वीरों में रणदीप शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं.

लिन लैशराम को बनाया दुल्हन

4/5
लिन लैशराम को बनाया दुल्हन

शादी में बजने वाला म्यूजिक हो या फिर खाना सब कुछ मणिपुरी रीति रिवाज के मुताबिक हुआ. आपको बता दें कि रणदीप हरियाणा के रहने वाले हैं लेकिन कई सालों से वो लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं और अब फाइनली दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है. हरियाणा से बारात लेकर रणदीप मणिपुर पहुंचे.

मुंबई में होगा रिसेप्शन

5/5
मुंबई में होगा रिसेप्शन

इस शादी में केवल परिवार और बेहद ही करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. अब मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी है. रणदीप ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी लेकिन रिसेप्शन की डेट रिवील नहीं की गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़