trendingPhotos1986637
photoDetails1hindi

Randeep Hooda Lin Laishram: रिसेप्शन की तैयारी, नई नवेली दुल्हनिया को लेकर पहुंचे मुंबई

Randeep Hooda Latest News: 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा अगले ही दिन दुल्हनिया संग मुंबई लौट आए हैं. एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया.

मुंबई पहुंचे लिन-रणदीप

1/5
मुंबई पहुंचे लिन-रणदीप

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान जहां रणदीर कैजुअल लुक में दिखे तो वहीं लिन लैशराम लाल रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. जैसे ही वो एयरपोर्ट से निकले तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और जमकर तस्वीरें क्लिक कीं.

होगा रिसेप्शन

2/5
होगा रिसेप्शन

लाल रंग का सूट और बिना ज्वैलरी के नो मेकअप लुक में भी लिन छा गईं. एयरपोर्ट पर कपल को देख फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और रणदीप संग सेल्फी लेने से वो नहीं चूके. वहीं एक्टर ने भी उन्हें बिल्कुल निराश नहीं किया और फैंस की मुराद पूरी कर दी.

बॉलीवुड सेलेब्स रहेंगे मौजूद

3/5
बॉलीवुड सेलेब्स रहेंगे मौजूद

दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब बारी है रिसेप्शन की जो मुंबई में होगा और इसी के लिए ये कपल मुंबई पहुंचा है. हालांकि रिसेप्शन कब है इसकी डेट रिवील नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया था कि शादी के बाद रिसेप्शन होगा लेकिन कब ये उन्होंने नहीं बताया.

29 नवंबर को हुई शादी

4/5
29 नवंबर को हुई शादी

दोनों 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. ये शादी मणिपुर के इम्फाल में मणिपुरी रीति रिवाज से हुई थी. जिसकी तस्वीरें भी रणदीप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की और फैंस को झलक दिखाई. बेहद ही खूबसूरत इस शादी की हर परंपरा अनूठी थी जिसे देख फैंस भी काफी खुश हुए क्योंकि सब कुछ इस शादी में ट्रेडिशनल अंदाज में हुआ.

काफी समय से कर रहे थे डेट

5/5
काफी समय से कर रहे थे डेट

रणदीप और लिन काफी समय से रिश्ते में थे लेकिन कुछ समय पहले ही रणदीप ने इसे ऑफिशियल किया था और अब फाइनली दोनों ने शादी कर इस रिश्ते को नाम भी दे दिया. रणदीप हरियाणा के हैं तो लिन मणिपुर की रहने वाली हैं और दोनों का कल्चर बिल्कुल अलग है.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़