trendingPhotos1984408
photoDetails1hindi

Animal के लिए Ranbir Kapoor ने ये फिटनेस रूटीन और डाइट फॉलो करके बनाई Heavy Body

Ranbir Kapoor fitness: रणबीर कपूर इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनका बॉडी ट्रासफॉर्मेशन. रणबीर जल्द ही फिल्म एनिमल (Animal) में दिखाई देने वाले हैं और इसी फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने दमदार लुक और बॉडी बनाई है. 41 वर्ष की उम्र में रणबीर कपूर ना केवल फिट दिख रहे हैं बल्कि, उनकी हेवी और बल्कि बॉडी देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. इस फिटनेस लेवल तक पहुंचने के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की और रिजल्ट भी बहुत बेहतरीन आया है. आइए जानते हैं कि रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल के कैसा फिटनेस रूटीन और डाइट फॉलो किया.

रणबीर का ट्रेनर

1/5
रणबीर का ट्रेनर

रणबीर के ट्रेनर ने सुनिश्चित किया कि उनकी फिटनेस जर्नी आसान और स्पष्ट रहे, वो भी बिना किसी दिक्कत के. उनके फिटनेस ट्रेनर के अनुसार, एनिमल फिल्म के लिए रणबीर को अपनी भूमिका के लिए डरावना दिखने के लिए काफी बल्क लुक हासिल करना पड़ा.

सुबह का टॉनिक

2/5
सुबह का टॉनिक

फिट रहने के लिए रणबीर सुबह में हरे जूस के साथ-साथ एलो वेरा, गेहूं की घास और हल्दी का काढ़ा पीते थे.

वर्कआउट रूटीन

3/5
वर्कआउट रूटीन

रणबीर की वर्कआउट एक छोटे से वार्म-अप से शुरू होती थी और फिर वह अपने मोबिलिटी और चोट रोकथाम अभ्यासों पर जाते थे. उसके बाद 60-70 मिनट का वेट ट्रेनिंग होता था.

खाना

4/5
खाना

रणबीर साधारण खाना खाते थे, जिसमें बेसिक मीट, सब्जियां, चावल और दालें शामिल थीं. वह घर का बना खाना खाते थे.

मसल्स के लिए डाइट

5/5
मसल्स के लिए डाइट

रणबीर के ट्रेनर ने बताया कि डाइट प्रोटीन, कार्ब्स और फैट के टूटने पर केंद्रित था. इसके पीछे की रणनीति मसल्स बनाना थी, लेकिन चर्बी नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़