Advertisement
trendingPhotos1902199
photoDetails1hindi

Dono Screening: बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Sunny Doel, सलमान, आमिर, बॉबी भी हुए स्पॉट

Dono Screening Pics: 5 अक्टूबर को राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों की डेब्यू मूवी दोनों रिलीज हो चुकी है. वहीं गुरुवार की शाम फिल्म की शानदार स्पेशल स्क्रीनिंग भी हुई.

दोनों मूवी की हुई स्क्रीनिंग

1/8
दोनों मूवी की हुई स्क्रीनिंग

राजवीर देओल ने भी अब बॉलीवुड में कदम रख दिया है. सूरज बड़जात्या की फिल्म दोनों से उन्होंने डेब्यू किया है जिसमे उनके अपोजिट नया चेहरा पलोमा ढिल्लों हैं. फिल्म को लेकर पॉजीटिव रिव्यू मिला है और अब गुरुवार को रिलीज के बाद शाम को इस स्पेशल स्क्रीनिंग हुई.

सितारों को ने किया स्पॉट

2/8
सितारों को ने किया स्पॉट

इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े स्टार इस फिल्म और फिल्म के सितारों को सपोर्ट करने पहुंचे. बेटे की राजवीर की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर सनी देओल भी स्टाइलिश अंदाज में दिखे और बेटे पर खूब प्यार भी लुटाया.

राजवीर देओल को मिला फैमिली का सपोर्ट

3/8
राजवीर देओल को मिला फैमिली का सपोर्ट

सिर्फ सनी ही नहीं बल्कि भाई करण देओल भी इस खास मौके पर राजवीर के साथ मौजूद रहे. वहीं इसके अलावा चाचा बॉबी देओल पत्नी तान्या और बेटे के साथ भतीजे की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे और काफी खुश दिखे.

पूनम ढिल्लों की बेटी हैं पलोमा

4/8
पूनम ढिल्लों की बेटी हैं पलोमा

वहीं पलोमा अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी हैं. इस वजह से भी उनकी चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. स्क्रीनिंग पर पूनम ढिल्लों भी शानदार अंदाज में दिखीं. पूनम कभी सनी देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

सलमान खान ने लूटी लाइमलाइट

5/8
सलमान खान ने लूटी लाइमलाइट

वहीं इस स्क्रीनिंग में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान. बड़जात्या कैंप से सलमान का खास रिश्ता है. वो उनकी कई फिल्मों में दिख चुके हैं और खबर है कि अगले साल वो एक और फैमिली जोनर की फिल्म करने वाले हैं. सलमान सनी की गदर 2 की स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे.

आमिर खान भी बेटे संग दिखे

6/8
आमिर खान भी बेटे संग दिखे

इस दौरान आमिर खान भी बेटे के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर नजर आए और मीडिया को जमकर पोज भी दिए. आमिर खान इन दिनों अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा भी हैं जो काफी यूनिक है. आमिर फिलहाल ब्रेक पर है लेकिन सनी आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म करने जा रहे हैं.   

जैकी श्रॉफ भी स्क्रीनिंग पर हुए स्पॉट

7/8
जैकी श्रॉफ भी स्क्रीनिंग पर हुए स्पॉट

जैकी श्रॉफ भी इस मौके पर अपने जाने-पहचाने अंदाज में पहुंचे. हाथ में दो छोटे गमले लिए जैकी ने एंट्री ली और दोनों की स्क्रीनिंग पर एक बेहतरीन मैसेज और दमदार लुक में वो दिखे.

इयूलिया वंतूर भी स्टाइल में पहुंचीं

8/8
इयूलिया वंतूर भी स्टाइल में पहुंचीं

वहीं हसीनाओं ने भी इस स्क्रीनिंग पर खूब जलवे बिखेरे. सलमान की रुमर्ड गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर भी इस मौके पर नजर आईं वो भी हमेशा की तरह सिर से पांव तक शानदार अंदाज में.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़