Advertisement
trendingPhotos2189107
photoDetails1hindi

राशि खन्ना ने हैदराबाद में खरीदा आशियाना, परिवार संग पूजा-पाठ करती आईं नजर, देखें Photos

Raashii Khanna New House: राशि खन्ना (Raashii Khanna ) इन दिनों लगातार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ  'योद्धा' में भी देखा गया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने हैदराबाद में खुद का आशियाना खरीद लिया है. राशि का यह तीसरा घर है. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके घर के ग्रह प्रवेश की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

​राशि खन्ना ने खरीदा घर

1/5
​राशि खन्ना ने खरीदा घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राशि खन्ना ने हैदराबाद ने अपना घर खरीद लिया है. बता दें कि यह एक्ट्रेस का पहला घर नहीं है. इससे पहले भी वो 2 घर खरीद चुकी हैं. ऐसे में फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं और खुशी के झूम उठे हैं. 

ग्रह प्रवेश से की शुरुआत

2/5
ग्रह प्रवेश से की शुरुआत

किसी भी नए घर को खरीदने के बाद सितारे भी ग्रह प्रवेश करते हैं. ऐसे में राशि खन्ना ने भी विधि विधान के साथ पूजा-पाठ करते हुए घर में एंट्री ली है. उनके साथ पूरा परिवार भी नजर आ रहा है. 

सूट में दिखीं खूबसूरत

3/5
सूट में दिखीं खूबसूरत

ग्रह प्रवेश की तस्वीरों में राशि को पिंक कलर का सिंपल और क्लासी से सूट में देखा जा रहा है. साथ में उन्होंने मैचिंग दुप्पटा भी कैरी किया है. फैंस को एक्ट्रेस का सादगी वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

फूलों वाली सजावट

4/5
फूलों वाली सजावट

ग्रह प्रवेश के लिए राशि के नए घर को गेंदे के फूलों से सजाया हुआ है. सिंपल से डेकोरेशन में भी उनका आशियाना किसी महल जैसी खूबसूरत दिख रहा है.

फोटोज वायरल

5/5
 फोटोज वायरल

देखते ही देखते राशि खन्ना के नए घर की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है. एक्ट्रेस ने दूसरा घर 7 साल पहले खरीदा था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़