Advertisement
trendingPhotos2164032
photoDetails1hindi

पुलकित सम्राट की बीवी ने बनाई पहली रसोई, कृति खरबंदा ने बताया आखिर कैसा लगा दादी सास को हलवा

Kriti kharbanda First Rasoi: बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी के बाद अब पुलकित की दुल्हनिया कृति खरबंदा ने पहली रसोई बनाई. इस दौरान उन्होंने देसी घी का हलवा बनाया. जिसका स्वाद दादी सास को इतना पसंद आया कि वह बहूरानी की तारीफ करती नहीं थक रही. तो चलिए कृति खरबंदा की पहली रसोई की फोटोज दिखाते हैं.

कृति खरबंदा अपने ससुराल दिल्ली में हैं

1/5
कृति खरबंदा अपने ससुराल दिल्ली में हैं

बॉलीवुड के कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अब मियां बीवी बन चुके हैं. अभी कृति खरबंदा अपने ससुराल दिल्ली में हैं. यहां उन्होंने अपनी पहली रसोई बनाई. जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ ही ये भी बताया कि आखिर उनकी दादी सास को उनका बनाया हलवा कैसा लगा.

 

पुलकित की बीवी का हलवा

2/5
पुलकित की बीवी का हलवा

कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई में देसी घी का हलवा बनाया. ढेर सारे बादाम, घी, के साथ उन्होंने अपना प्यार इस हलवे में शामिल किया. परिवार की खुशियां इन तस्वीरों में कैद जो हैं. पुलकित की बीवी का हलवा उनकी दादी सास ने पास भी कर दिया.

 

दादी सास को भा गया कृति का हलवा

3/5
दादी सास को भा गया कृति का हलवा

एक फोटो तो कृति खरबंदा ने दादी सास के साथ शेयर की. इस फोटो में दोनों साथ में पोज देते दिख रहे हैं. साथ ही, कैप्शन में उन्होंने बताया कि दादी सास को उनका बनाया हलवा काफी पसंद आया. उन्होंने उनकी पही रसोई पास कर दी है. कृति खरबंदा का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी अट्रैक्ट कर रहा है.

 

दिल्ली एनसीआर में ही शादी की

4/5
दिल्ली एनसीआर में ही शादी की

मालूम हो, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने दिल्ली एनसीआर में ही शादी की है. 13 मार्च से 15 मार्च तक दोनों की शादी चली. मानेसर के होटल में दोनों ने सात फेरे लिए. इस शादी में दोनों की फैमिलीज और करीब दोस्तों ने शिरकत की. फिलहाल दोनों दिल्ली में ही हैं.

कृति खरबंदा का हुआ जोरदार स्वागत

5/5
कृति खरबंदा का हुआ जोरदार स्वागत

सोशल मीडिया पर तो कृति खरबंदा और पुलकित के वीडियोज भी सामने आए थे. जहां घरवालों ने घर की बहू का जोरदार स्वागत किया था. जहां खुद कृति खरबंदा ने जमकर ढोल पर डांस किया था. फैंस को भी ये वीडियोज खूब पसंद आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़