Advertisement
photoDetails1hindi

कभी हुईं खुश तो कभी प्रियंका चोपड़ा और निक जीजू को लगाया गले, खास हैं मनारा चोपड़ा के बर्थडे की Inside Photos

Mannara Chopra Birthday: आज मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का हैप्पी वाला बर्थडे है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) भी बर्थडे पार्टी में पहुंचे हैं. जैसे ही कपल पार्टी के वेन्यू पर पहुंचा वहां भीड़ लग गई है. बहन को देख मनारा बहुत खुश नजर आईं. इसके अलावा और भी कई सितारों और परिवार के सदस्यों को स्पॉट किया गया. कुछ ही मिनटों में अंदर यह तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस को प्रियंका का मनारा के लिए प्यार देख बहुत खुश हो रहे हैं. देखें खास तस्वीरें.

प्रियंका और निक

1/8
प्रियंका और निक

मनारा चोपड़ा आज बहुत खुश हैं. मनारा ने जैसे ही बहन प्रियंका और जीजू निक को पार्टी में देखा, वो खुश हो गई. प्रियंका से वो तस्वीरों में गले भी मिलती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस दौरान आसपास ढेर सारे फैंस और पैपराजी की भीड़ दिखाई दी.

बहनों ने दिए पोज

2/8
बहनों ने दिए पोज

मनारा और प्रियंका ने पार्टी के दौरान एक साथ जमकर पोज दिए. दोनों एक साथ बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. रेड में मनारा, तो व्हाइट में प्रियंका कमाल की दिखाई रही हैं.

जीजू से मिलती दिखीं गले

3/8
 जीजू से मिलती दिखीं गले

मनारा प्रियंका के साथ-साथ जीजू निक के साथ भी बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. तस्वीरों में वो खुशी के साथ अपने जीजू जी से गले मिलती दिखाई दे रही हैं. 

मधु चोपड़ा

4/8
मधु चोपड़ा

मनारा ने पार्टी में अपने पूरे परिवार को इनवाइट किया है. प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा को भी ब्लैक कलर की ड्रेस में मनारा के साथ पोज देते हुए देखा गया. 

 

प्रियंका और निक दिखे कमाल

5/8
प्रियंका और निक दिखे कमाल

हर बार की तरह आज भी प्रियंका चोपड़ा और निक की जोड़ी कमाल की दिखी. निक जोनस डैशिंग दिखे. तो प्रियंका व्हाइट लुक में किसी अप्सरा जैसी और बेहद स्टाइलिश नजर आईं. 

सभी दिखे खुश

6/8
सभी दिखे खुश

पूरे परिवार ने एक साथ जमकर पोज दिए. सभी एक साथ बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. मनारा और प्रियंका के साथ-साथ उनकी बहन भी मिताली भी कमाल के लुक में दिखीं. 

मनजोत सिंह

7/8
मनजोत सिंह

'फुकरे' जैसी कमाल की फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता मनजोत सिंह को भी पार्टी में देखा गया. इस दौरान वो सिंपल अंदाज में दिखाई दिए. 

फोटोज वायरल

8/8
फोटोज वायरल

फैंस ने जैसे ही पूरे परिवार को मनारा के बर्थडे पर एक साथ देखा वो खुश हो गए. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें छा गई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़