Advertisement
photoDetails1hindi

Crew की स्क्रीनिंग में बहन नुपुर और पापा संग पोज देती दिखीं कृति, बेटी के लिए बहुत खुश दिखे डैडी; देखें PHOTOS

Kriti Sanon On Crew Screening Sister Nupur Sanon: कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू की फिल्म 'क्रू' आज शुक्रवार, 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें कृति सेनन अपने पिता राहुल सेनन और बहन नुपुर सेनन के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आईं. तस्वीरों में उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है और उन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं कृति और नूपुर के शानदार लुक्स पर. 

'क्रू' की स्क्रीनिंग में पहुंची कृति

1/5
'क्रू' की स्क्रीनिंग में पहुंची कृति

आज शुक्रवार को कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और इस खास मौके पर कृति एक बार फिर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची. खास बात ये है कि इस दौरान एक्ट्रेस अपनी फैलिमी के साथ बेहद खुश नजर आईं. साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रही हैं. 

पिता के साथ नजर आईं कृति

2/5
पिता के साथ नजर आईं कृति

अपनी फिल्म 'क्रू' की स्क्रीनिंग के दौरान कृति सेनन अपने पिता राहुल सेनन के साथ नजर आईं. इसके अलावा उनके साथ उनकी बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन भी नजर आ रही हैं. कृति और नुपुर ने अपने पिता के साथ वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज दिए. साथ ही बेटी की सफलता को देख पिता के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिल रही है.

कृति ने बहन नुपुर संग भी जमकर दिए पोज

3/5
कृति ने बहन नुपुर संग भी जमकर दिए पोज

कई म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकीं कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी बहन की फिल्म की स्क्रीनिंग पर कृति के साथ जमकर पोज देती नजर आईं. इस दौरान कृति व्हाइट टॉप के साथ क्रॉप डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए नजर आईं. साथ ही उनके शॉर्ट हेयर उनकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा रहे हैं. कृति के लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

खूबसूरत लगीं नुपुर

4/5
खूबसूरत लगीं नुपुर

वहीं, अगर नुपुर सेनन के लुक की बात करें तो 'क्रू' की स्क्रीनिंग के लिए नुपुर ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस को चुना, जिस पर मल्टी कलर फ्लावर प्रिंट नजर आई. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और हाई हील्स से अपने इस खूबसूरत लुक को कंप्लीट कर रखा है. नुपुर ने भी वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

कृति सेनन की 'क्रू'

5/5
कृति सेनन की 'क्रू'

बता दें, राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान और तब्बू के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही फैंस भी सभी स्टार्स को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देख काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़