Advertisement
photoDetails1hindi

जब मुस्तफा राज संग शादी को लेकर प्रियामणि को किया गया था ट्रोल, 'मैदान' एक्ट्रेस ने अब बयां किया दर्द

Priyamani Recalls Marriage Trolling: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना सफर तय करने वाली प्रियामणि को आखिरी बार अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'मैदान' में देखा गया, जिसमें उनके अभिनय को क्रिटिक्स की खूब सराहना मिली. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे धर्म से बाहर शादी करने के बाद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और कैसे उन्होंने इस सबी चीजों से खुद को बाहर निकाला था. उनका इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

प्रियामणि

1/5
प्रियामणि

'फैमिली मैन' एक्ट्रेस प्रियामणि हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ दिल खोलकर अपनी बातें रखी, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. इसी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी खुलकर बात की और बताया जब उन्होंने इंटरफेथ शादी की तो उनको कितना ट्रोल किया गया और उनको ऐसा लग रहा था जैसे वो कई लड़ाई लड़ रही हैं, जो बेहद जरूरी है. 

प्रियामणि की इंटरफेथ शादी

2/5
प्रियामणि की इंटरफेथ शादी

Galatta से बात करते हुए प्रियामणि से पूछा गया, 'क्या उनकी शादी के बाद उनको आलोचनाओं ने परेशान किया'? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो इसका मुझ पर असर पड़ा. केवल मैं ही नहीं, बल्कि मेरा परिवार पर भी पड़ा, खासरकर मेरे माता-पिता पर भी, लेकिन मुझे कहना होगा कि मेरे पति चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे'. एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'उनके पति ने कहा, 'देखो, चाहे कुछ भी हो, मैं सब कुछ पहले अपने पास आने दूंगा'. 

पति ने हमेशा दिया साथ

3/5
पति ने हमेशा दिया साथ

प्रियामणि ने आगे बात करते हुए बताया, 'लेकिन मैं बस इतना कहूंगा कि मेरा हाथ पकड़ो और हर कदम पर मेरे साथ रहो'. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इतना समझदार और मजबूत पार्टनर मिला. वो जानते हैं कि हर चीज से कैसे निपटना है'. 'जवान' एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता के बारे में भी बात की और कहा, 'हमने हर चीज का ख्याल रखा और इसे मेरे माता-पिता के लिए भी बाधा नहीं बनने दिया'. 

माता-पिता की खुशियों का रखा ध्यान

4/5
माता-पिता की खुशियों का रखा ध्यान

प्रियामणि ने बात करते हुए आगे बताया, 'हमने अपने माता-पिता से सिर्फ इतना कहा कि वे ज्यादा परेशान न हों, क्योंकि दिन के आखिर में हम सभी साथ होंगे. उनका आशीर्वाद और प्रार्थनाएं हमें बहुत आगे तक ले जाएंगी'. प्रियामणि और मुस्तफा राज ने साल 2016 में सगाई की थी, जिसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों एक साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है. 

प्रियामणि का वर्कफ्रंट

5/5
प्रियामणि का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर प्रियामणि के काम की बात करें तो हाल ही में प्रियामणि को अजय देवगन के साथ उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'मैदान' में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की पॉजिटिव रिएक्शन मिल रही है. ये फिल्म 12 अप्रैल, को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. इस फिल्म की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़