Advertisement
photoDetails0hindi

Nargis Fakhri Photos: नरगिस फाखरी ने अदाओं से लगाई आग; चुराया फैंस का दिल

Nargis Fakhri Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस, नरगिस फाखरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नरगिस ने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं. इस तस्वीरों में वो इतनी हसीन लग रही हैं, कि हर तरफ उनका चर्चा होना लाजमी है.. देखिए, नरगिस की क्यूट तस्वीरें.

नरगिस फाखरी ने बिखेरा जलवा

1/6
नरगिस फाखरी ने बिखेरा जलवा

नरगिस फाखरी, फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फोटोज शेयर करना नहीं भूलतीं. नरगिस ने अपनी हसीन तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल चुरा लिया है. 

 

स्टाइलिश क्वीन

2/6
स्टाइलिश क्वीन

एक्ट्रेस, इन फोटोज में बेहद स्टाइलिश आउटफिट में अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को इंहेन्स करने के लिए नेकपीस पेयर किया है. साथ ही पोटली बैग को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट

3/6
कर्वी फिगर को किया फ्लॉन्ट

नरगिस अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करके फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. उनका दिलकश अदाएं लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं. हर आउटफिट में वो बला की हसीन लगती हैं.

देश- विदेश में फैन फॉलोइंग

4/6
देश- विदेश में फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस की लाजवाब खूबसूरती की वजह से न फिल्म देश बल्कि, विदेश में भी उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद हैं. नरगिस फाखरी,  अजहर, मैं तेरा हीरो और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में अहम रोल में नजर आ चुकी हैं.

फैंस की पसंदीदा

5/6
फैंस की पसंदीदा

नरगिस, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ अपने हर लुक को शेयर करती है. एक्ट्रेस अपने लुक्स और अदाओं की वजह से लोगों के दिल पर राज करती हैं.

फिल्म 'रॉकस्टार' से किया आग़ाज़

6/6
फिल्म 'रॉकस्टार' से किया आग़ाज़

बॉलीवुड में अदाकारा ने फिल्म 'रॉकस्टार' से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया था. इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म में नरगिस की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था.