Advertisement
photoDetails1hindi

Preity Zinta से पहले इन एक्टर्स का कमबैक रहा धांसू, क्या डिंपल गर्ल भी लगा पाएंगी मौके पर चौका?

Bollywood Celebs Comeback: प्रीति जिंटा इन दिनों अपने बॉलीवुड कमबैक को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. प्रीति जिंटा, सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. प्रीति जिंटा से पहले हाल ही में शाहरुख खान से लेकर बॉबी देओल तक ने बड़े पर्दे पर धांसू वापसी की है. 

प्रीति जिंटा

1/5
प्रीति जिंटा

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा करीब 6 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. प्रीति जिंटा, सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. 

शाहरुख खान

2/5
शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. एक्टर ने 2023 में करीब 4 साल के गैप के बाद वापसी की थी. शाहरुख खान की जीरो फ्लॉप होने के बाद वह फिल्मी पर्दे से दूर हो गए थे. लेकिन साल 2023 में शाहरुख खान ने पठान के साथ ऐसा कमबैक किया कि हर कोई देखता रह गया. 

सनी देओल

3/5
सनी देओल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 से अपने फिल्मी करियर में पड़े हुए सूखे को खत्म किया है. जी हां...सालों के गैप और कई फ्लॉप्स के बाद गदर 2 से सनी देओल ने कमबैक किया है. 

बॉबी देओल

4/5
बॉबी देओल

कई साल खाली बैठने के बाद बॉबी देओल की किस्मत अब 'एनिमल' के बाद चमकी है. एनिमल के प्रमोशन के दौरान बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 5 साल खाली बैठने के बाद उन्हें आश्रम वेब सीरीज का ऑफर मिला था. आश्रम सीरीज के बाद बॉबी देओल संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल में नजर आए.

अमीषा पटेल

5/5
अमीषा पटेल

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी लंबे समय के बाद सनी देओल संग गदर 2 से वापसी की है. गदर 2 में अमीषा पटेल ने अपनी अदाकारी से जमकर फैंस को इंप्रेस किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़