Advertisement
photoDetails1hindi

बनारसी साड़ी...गले में चोकर हार...आंखों में ढेर सारे सपने...शादी की तीसरी एनिवर्सरी पर दीया मिर्जा ने शेयर की अनसीन PHOTOS

Dia Mirza Vaibhav Anniversary: दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी की शादी को 3 साल हो गए हैं. शादी की तीसरी सालगिरह पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग की अनसीन फोटोज शेयर की है. इसके साथ ही प्यार भरा कैप्शन लिखा है. दीया मिर्जा और वैभव रेखी की ये वेडिंग फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आर रही है. देखिए इन दोनों की शादी की ये तस्वीरें.

सुर्ख लाल बनारसी साड़ी

1/5
सुर्ख लाल बनारसी साड़ी

अपनी शादी पर दीया ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी और उसके ऊपर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. गले में हैवी चोकर हार, माथे पर मांग टीका और रेड कलर की बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. जबकि वैभव (Vaibhav Rekhi) व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए.

मंडप का दिखाया नजारा

2/5
मंडप का दिखाया नजारा

दीया ने शादी की तीसरी सालगिरह पर मंडप की कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीया और वैभव एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और चेहरे पर लंबी सी मुस्कान के साथ कैमरे पर दिखीं.

खुशी के निकले आंसू

3/5
खुशी के निकले आंसू

इन तस्वीरों को दीया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'इस दिन हम दोनों खूब रोए. ये आंसू खुशी के थे. हमने एक दूसरे का साथ हमेशा मुश्किल दौर में भी दिया. एक साथ सनसेट देखा और सन राइज भी देखा. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी.'

चेहरे पर लंबी सी मुस्कान

4/5
चेहरे पर लंबी सी मुस्कान

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी. इन दोनों की इस ड्रीमी वेडिंग की फोटोज उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं.

साहिल से हो चुका चलाक

5/5
साहिल से हो चुका चलाक

वैभव से पहले दीया ने साहिल सांगा से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. दीया के इस एनिवर्सरी पोस्ट पर सेलेब्स दोनों को विश कर रहे हैं. बिपाशा बसु, फरदीन खान और संध्या मृदुल ने एक्ट्रेस को उनके इस खास दिन पर बधाई दी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़