Advertisement
photoDetails1hindi

किसी के साथ हो गया हादसा, कोई बन गई बिजनेसवुमेन; अचानक एक्टिंग से दूर हुईं ये TV Actresses

Tv Actresses Who Quit Acting: टीवी की कई पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने रातों रात एक्टिंग को अलविदा कह दिया और आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. हालांकि फैंस उन्हें रह-रहकर याद कर ही लेते हैं.

 

श्रद्धा बनीं बिजनेसवुमेन

1/5
श्रद्धा बनीं बिजनेसवुमेन

Shraddha Nigam: कभी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं श्रद्धा निगम आज खुद को एक्टिंग से पूरी तरह दूर कर चुकी हैं. आज वो एक एंटरप्रेन्योर हैं. इंटीरियर और आर्किटेक्ट के बिजनेस में वो अपना नाम कमा रही हैं. टीवी में काम करने के दौरान ही उन्होंने करण ग्रोवर से शादी की थी लेकिन जल्द ही इनका तलाक भी हो गया.

हादसे ने बदली जिंदगी

2/5
हादसे ने बदली जिंदगी

Nausheen Ali Sardar: टीवी एक्ट्रेस नौशीन अली सरदार को ना चाहते हुए भी एक्टिंग से दूर होना पड़ा. इसकी वजह थी उनके साथ हुआ एक हादसा. साल 2003 में उनका एक्सीडेंट हुआ जिसमें उनका चेहरा ही बिगड़ गया था. जिसके कारण नौशीन को एक्टिंग छोड़नी पड़ी.

अनुप्रिया ने छोड़ी एक्टिंग

3/5
अनुप्रिया ने छोड़ी एक्टिंग

Anupriya Kapoor: पॉपुलर शो तेरे लिए से घर-घर में फेमस हुईं अनुप्रिया कपूर कई सालों से एक्टिंग से दूर हैं. 2018 के बाद से उन्हें टीवी पर नहीं देखा गया है. फिलहाल वो शादी कर घर बसा चुकी हैं.

 

शादी कर बसाया घर

4/5
शादी कर बसाया घर

Anjum farooki: बालिका वधू में गौरी का किरदार निभाकर सभी की नजरों में आईं अंजुम फारुकी आज एक्टिंग से पूरी तरह खुद को दूर कर चुकी हैं. बेहद ही खूबसूरत अदाकारा अब शादी कर घर बसा चुकी हैं. लिहाजा उनका फोकस उनके परिवार पर है.

फैमिली पर है फोकस

5/5
फैमिली पर है फोकस

Rucha Hasabnis: अब तस्वीर देखते ही आप पहचान गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं. साथ निभाना साथिया की राशि मोदी जिसकी चालाकियों ने बेचारी गोपी बहू को खूब परेशान किया लेकिन इस शो के बाद वो टीवी पर कभी नहीं दिखीं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. शादी कर चुकी हैं और दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़